महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ घरों से बाहर निकलें लोग : खड़गे

नई दिल्ली महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ घरों से बाहर निकलें लोग : खड़गे

IANS News
Update: 2023-01-18 09:00 GMT
महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ घरों से बाहर निकलें लोग : खड़गे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को लोगों से अपने घरों से बाहर निकलने और भाजपा व आरएसएस द्वारा फैलाई गई महंगाई, बेरोजगारी व नफरत के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने की अपील की।

एक वीडियो संबोधन में, उन्होंने कहा: राहुल गांधी ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी और अब अपने अंतिम गंतव्य के करीब हैं, मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से बाहर निकलें और भाजपा और आरएसएस द्वारा फैलाई गई महंगाई, बेरोजगारी और नफरत के खिलाफ खड़े हों, क्योंकि देश हम सकबा है।

खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी नफरत के खिलाफ खड़े हैं और लोगों से उनके मेगा वॉकथॉन में शामिल होने की अपील की। भारत जोड़ो यात्रा ने बुधवार को पंजाब से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि भाजपा और आरएसएस ने संस्थानों पर कब्जा कर लिया है।

ईवीएम संस्थाओं के दबाव में हैं, चाहे वह चुनाव आयोग हो या न्यायपालिका, भाजपा और आरएसएस, हर किसी का इस पर नियंत्रण है। यह लड़ाई विपक्षी दलों के बीच नहीं बल्कि विपक्ष बनाम पूरी व्यवस्था के बीच है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News