प्रधानमंत्री ने ओडिशा में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

उड़ीसा प्रधानमंत्री ने ओडिशा में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

IANS News
Update: 2022-05-25 10:31 GMT
प्रधानमंत्री ने ओडिशा में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के गंजम जिले में हुए भीषण हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ओडिशा के गंजम जिले में एक दुखद दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से मुझे गहरा दुख हुआ है। उन्होंने ट्वीट किया, इस दुखद घड़ी में, मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं पीएम मोदी।

ओडिशा के गंजम जिले के कलिंग घाट पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से पश्चिम बंगाल के कम से कम छह पर्यटकों की मौत हो गई और 40 से अधिक घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उदयनारायणपुर इलाके से पर्यटकों के कंधमाल जिले के दरिंगबाड़ी जाने के बाद 70 लोगों को लेकर बस विशाखापत्तनम की ओर जा रही थी। बस चालक ने दावा किया कि दुर्घटना मंगलवार देर रात ब्रेक फेल होने के कारण हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News