पुलिस जांच में देरी से नाखुश सोनाली का परिवार, हाईकोर्ट जा सकते हैं

सोनाली फोगाट हत्याकांड पुलिस जांच में देरी से नाखुश सोनाली का परिवार, हाईकोर्ट जा सकते हैं

IANS News
Update: 2022-09-04 14:30 GMT
पुलिस जांच में देरी से नाखुश सोनाली का परिवार, हाईकोर्ट जा सकते हैं
हाईलाइट
  • राजनीतिक प्रभाव

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट का परिवार बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकता है। परिवार सोनाली की मौत की जांच में देरी से खुश नहीं है। सोनाली की 23 अगस्त को गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

परिवार पहले ही मांग कर चुका है कि मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से होनी चाहिए, न कि गोवा पुलिस से। फोगाट के भतीजे विकास सिंह ने मीडिया से कहा, गोवा पुलिस हमारा समर्थन नहीं कर रही है, मुझे लगता है कि इसके पीछे राजनीतिक प्रभाव भी है। उन्होंने पुलिस पर सही तरीके से जांच न करने का आरोप लगाया।

इससे पहले, पीड़ित परिवार ने चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की।उन्होंने कहा, हमने सीबीआई जांच के लिए भारत के प्रधान न्यायाधीश को एक पत्र लिखा है .. अगर हम इससे संतुष्ट नहीं हैं, तो उच्च न्यायालय जाएंगे और एक रिट याचिका दायर करेंगे यदि गोवा सरकार केंद्रीय एजेंसी द्वारा जांच की सिफारिश नहीं करती है।

पिछले हफ्ते, गोवा पुलिस की एक टीम हिसार के फोगाट के फार्महाउस पर उसके परिवार के बयान दर्ज करने और मामले की आगे की जांच करने पहुंची थी। पुलिस ने रविवार को पीड़िता के परिवार की मौजूदगी के बीच गुरुग्राम में उनके आलीशान किराए के मकान का सर्वे किया। गुरुग्राम पहुंचने से पहले गोवा पुलिस की टीम सोनाली फोगाट के निजी सहायक और हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित आवास पर पहुंची और पूछताछ की।

सांगवान के अलावा, उसके दूसरे सहयोगी सुखविंदर सिंह पर भी हत्या का आरोप लगाया गया है। हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, अपराध के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए पुलिस जमीन सहित संपत्ति का आकलन कर रही है।पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News