तेजस्वी ने बिहार सीएम को सड़क पर यात्रा करने को कहा

जर्जर सड़क पर सीएम को यात्रा की चुनौती तेजस्वी ने बिहार सीएम को सड़क पर यात्रा करने को कहा

IANS News
Update: 2021-10-22 08:31 GMT
तेजस्वी ने बिहार सीएम को सड़क पर यात्रा करने को कहा

 डिजिटल डेस्क, पटना।  तेजस्वी यादव ने  सड़कों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।  उन्होंने  राज्य में सड़कों की जर्जर हालत को लेकर तंज कसते हुए सीएम को सड़कों पर यात्रा करने की चुनौती दी है। तेजस्वी गुरुवार को कुशेश्वर अस्थान निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार पर थे।

उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में सड़कों की खराब स्थिति दिखाते हुए एक वीडियो अपलोड किया और एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोग पिछले 16 वर्षों से गड्ढों और कीचड़ वाली सड़कों के साथ रह रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा, मैं नीतीश कुमार को इस सड़क पर यात्रा करने की चुनौती देना चाहता हूं। अगर वह ऐसा करते हैं तो उनकी हड्डियां टूट जाएंगी। राजद नेता ने दावा किया है कि नीतीश कुमार राज्य के लोगों का सामना करने से डरते हैं। इसलिए वह चुनाव प्रचार के लिए हेलीकॉप्टर से यात्रा करते हैं।

तेजस्वी दरभंगा के कुशेश्वर अस्थान और मुंगेर जिले के तारापुर में पार्टी प्रत्याशी गणेश भारती और अरुण कुमार शाह के पक्ष में रोड शो और घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। दोनों निर्वाचन क्षेत्रों - कुशेश्वर अस्थान और तारापुर में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News