तेजस्वी की शादी पक्की, दिल्ली में होगी सगाई, राजद कार्यकर्ता झूमे

बिहार तेजस्वी की शादी पक्की, दिल्ली में होगी सगाई, राजद कार्यकर्ता झूमे

IANS News
Update: 2021-12-08 16:00 GMT
तेजस्वी की शादी पक्की, दिल्ली में होगी सगाई, राजद कार्यकर्ता झूमे

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में गुरुवार को सगाई होगी। इस मौके पर लालू परिवार और परिवार के कुछ नजदीकी लोगों के भी शामिल होने की संभावना है। सूत्रों की मानें तो तेजस्वी की जीवन संगिनी बनने वाली हरियाणा की हैं। कहा जा रहा है कि दोनों में पुरानी जान पहचान है। इस मामले में हालांकि राजद का कोई भी कार्यकर्ता खुलकर नहीं बोल रहा है।

राजद के विधायक और लालू प्रसाद परिवार के नजदीकी माने जाने वाले भाई वीरेंद्र ने आईएएनएस को बताया, मुझे जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक गुरुवार को नेता तेजस्वी यादव की सगाई है। उनकी शादी की खबर सुनने के बाद राजद कार्यकर्ता खुश हैं। इधर, पटना के मनेर में राजद के नेताओं ने इस मौके पर मिठाइयां भी बांटी। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे।

इधर, तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट कर इस खबर पर मुहर लगाई है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला। उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से तेजस्वी की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसे लेकर कई बार तेजस्वी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सवाल भी पूछे जाते रहे थे। लालू प्रसाद के पहले पुत्र तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री के घर शहनाई बजने वाली है। गौरतलब है कि तेजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और फिलहाल विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News