वाड्रा ने कन्याकुमारी में राहुल, प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर के साथ पोस्टर लगाए

कन्याकुमारी वाड्रा ने कन्याकुमारी में राहुल, प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर के साथ पोस्टर लगाए

IANS News
Update: 2022-09-07 15:00 GMT
वाड्रा ने कन्याकुमारी में राहुल, प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर के साथ पोस्टर लगाए

डिजिटल डेस्क, कन्याकुमारी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं। शहर में कई पोस्टर लगाए गए और उनके समर्थकों का कहना है कि यह यात्रा सफल हो। पोस्टरों में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के साथ सोनिया गांधी और राजीव गांधी की तस्वीरें हैं।

पोस्टर एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक अभिजीत द्वारा लगाए गए हैं, लेकिन वे पार्टी के आधिकारिक पोस्टर का हिस्सा नहीं हैं और पार्टी के नेताओं का कहना है कि उन्हें उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि पोस्टरों को वाड्रा ने खुद मीडिया के साथ साझा किया था। सूत्रों ने कहा कि वाड्रा की राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं हैं और वह लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं।

पोस्टर तब सामने आए जब राहुल गांधी ने अपनी यात्रा शुरू की जो औपचारिक रूप से गुरुवार सुबह शुरू होगी। यह यात्रा 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरेगी। महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा, हमने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी राज्यों को शामिल नहीं किया है।

लेकिन सभी राज्य संगठन एक माह तक अलग-अलग पदयात्राएं निकालेंगे जबकि बुधवार शाम पांच बजे सभी प्रखंडों ने पदयात्रा निकाली। पार्टी यात्रियों के चुनिंदा समूहों की बैठक के साथ विशाल यात्रा शुरू कर रही है, जबकि शाम को यह एक जन संपर्क कार्यक्रम होगा। राहुल समेत सभी यात्री विशेष कंटेनर में विश्राम करेंगे। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बुधवार को कहा कि यह भारतीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा और एक नई शुरूआत करेगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News