आम चुनाव: लोकसभा टिकट चाहने वाले बाहरी लोगों के लिए भाजपा में 'कोई खाली जगह नहीं' : असम मंत्री

  • असम के मंत्री पीयूष हजारिका का बयान
  • अन्य दलों के नेताओं के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं
  • 2024 के लोकसभा चुनाव में टिकट चाहने वालों पर बोले

IANS News
Update: 2023-12-20 13:02 GMT

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के मंत्री पीयूष हजारिका ने बुधवार को कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए टिकट चाहने वाले अन्य दलों के नेताओं के लिए भाजपा में कोई खाली जगह नहीं है। ऐसे खबरें आईं कि कांग्रेस के कई प्रमुख नेता आम चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने की चाह रख रहे हैं।

हालांकि, मंत्री ने कहा कि जो कोई भी चुनावी टिकट के लिए दौड़ने के इरादे के बिना भाजपा में शामिल होना चाहता है, उसका स्वागत है। मंत्री पीयूष हजारिका ने पत्रकारों से कहा, "न तो भाजपा और न ही उसके किसी सहयोगी दल, एजीपी, यूपीपीएल के पास लोकसभा चुनाव के लिए कोई खाली जगह नहीं है। जो लोग टिकट मांग रहे हैं, उनसे निपटना जरूरी नहीं है क्योंकि हमारे पास पहले से ही विधायक और सांसद हैं, साथ ही सीट खाली होने की स्थिति में विश्वसनीय दावेदार भी हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि लोकसभा टिकटों के लिए भाजपा के भीतर कोई खाली जगह नहीं है। लेकिन हम उन सभी का स्वागत करते हैं जो लोगों और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस से खुश नहीं हैं।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News