तीसरे दौर में पहुंची बार्टी, बडोसा और अजारेंका क्रूज

ऑस्ट्रेलियन ओपन तीसरे दौर में पहुंची बार्टी, बडोसा और अजारेंका क्रूज

IANS News
Update: 2022-01-19 08:00 GMT
तीसरे दौर में पहुंची बार्टी, बडोसा और अजारेंका क्रूज
हाईलाइट
  • नाओ हिबिनो को हराकर अपने पहले ग्रैंड स्लैम ड्रॉ के लिए क्वालीफाई किया था।

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। विश्व की नंबर एक एशले बार्टी ने एक घंटे से भी कम समय में ऑस्ट्रेलियन ओपन में दूसरी जीत दर्ज की। उन्होंने बुधवार को यहां स्लैम ग्रैंड में इटली की क्वालीफायर लूसिया ब्रोंजेट्टी को 6-1, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई।

बार्टी जो अपने पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन जितने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, उन्होंने यूक्रेन की पूर्व शीर्ष-30 खिलाड़ी लेसिया सुरेंको के खिलाफ अपने शुरुआती दौर की जीत में सिर्फ एक गेम गंवाया था, और शीर्ष वरीयता प्राप्त तीसरे दौर में पहुंचने के लिए सिर्फ दो बार हार गई थी।

क्वालिफायर सुरेंको के खिलाफ बार्टी की 54 मिनट की जीत को ब्रोंजेटी के खिलाफ 52 मिनट के प्रदर्शन से बुधवार को बेहतर कर दिया गया, क्योंकि रॉड लेवर एरिना में घरेलू पसंदीदा द्वारा बेहतर खेल दिखाया गया।युवा इटालियन बार्टी के हमलों का जवाब नहीं दे सकीं। दुनिया की 142वें नंबर की खिलाड़ी ने रूस की वरवारा ग्रेचेवा और जापान की नाओ हिबिनो को हराकर अपने पहले ग्रैंड स्लैम ड्रॉ के लिए क्वालीफाई किया था।

बार्टी ने डब्ल्यूटीएटूर डॉट कॉम से कहा, मैंने आज अपने अनुभव का इस्तेमाल थोड़ा ज्यादा किया। वहीं अपना शत प्रतिशत देने में कामयाब रही। इस जीत से मैं बहुत खुश हूं और आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन करने पर ध्यान दूंगी।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News