फरारी में कार्लोस सैंज ने सेबास्टियन की जगह ली

फरारी में कार्लोस सैंज ने सेबास्टियन की जगह ली

IANS News
Update: 2020-05-14 12:30 GMT
फरारी में कार्लोस सैंज ने सेबास्टियन की जगह ली

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैक्लारेन के कार्सोल सैंज ने फरारी में जर्मनी के सेबास्टियन वीटल का स्थान ले लिया है। कार्लोस 2021 और 2022 सीजन में फॉर्मूल-1 चैम्पियनशिप में फरारी की तरफ से ट्रैक पर उतरेंगे। वीटल ने पहले ही कहा दिया था कि वह इस सीजन के अंत में फरारी के साथ करार खत्म कर रहे हैं। कार्लोस ने कहा, मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं 2021 सीजन में फरारी चलाऊंगा। मैं टीम के साथ अपने भविष्य को लेकर भी काफी अत्साहित हूं।

फरारी के मालिक माटिया बिनोटो ने कहा, हम फॉर्मूल-1 में शीर्ष पर वापसी करना चाहते हैं और इसलिए हमने नई प्रक्रिया शुरू की है। यह काफी लंबा सफर होगा जिसमें मुश्किलें होगीं, खासकर मौजूदा वित्तीय और नियामक स्थिति को देखते हुए, जो इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है और जिससे निपटने के लिए अलग तरीकों की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि चार्ल्स और कार्लोस की प्रतिभाशाली जोड़ी हमारे लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ संभावित जोड़ी है। यह फरारी के बीते 50 साल के इतिहास में सबसे युवा जोड़ी है। मैक्लारने रेसिंग के सीईऔ जैक ब्राउन ने कहा, वह टीम प्लेयर हैं और हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

 

Tags:    

Similar News