CCI ने जताया पुलवामा हमले पर विरोध, ढंकी पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें

CCI ने जताया पुलवामा हमले पर विरोध, ढंकी पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-17 08:53 GMT
CCI ने जताया पुलवामा हमले पर विरोध, ढंकी पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें
हाईलाइट
  • इमरान की तस्वीर क्लब के प्रतिष्ठित पोरबंदर ऑलराउंडर रेस्त्रां में लगी थी
  • क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने आतंकी हमले के विरोध में इमरान की तस्वीरों को ढंका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा में CRPF पर हुए आतंकी हमले के विरोध में मुंबई में स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) ने शनिवार को अपने एक रेस्त्रां में लगी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीरों को ढंक दिया गया है। इमरान की तस्वीर क्लब के प्रतिष्ठित पोरबंदर ऑलराउंडर रेस्त्रां में लगी थी। ऑल राउंडर सेक्शन में उनके अलावा गैरी सोबर्स, कपिल देव, इयान बौथम और रिचर्ड हैडली जैसे महान खिलाड़ियों की भी तस्वीरें लगी हैं। इमरान की तस्वीर के साथ उनकी एक तस्वीर पाकिस्तानी टीम के साथ भी थी दोनों ही तस्वीरों को ढंक दिया गया है। 

CCI के प्रेसीडेंट प्रेमल उड़ानी ने कहा, ये हमारे आतंकी हमले के खिलाफ विरोध करने का तरीका है। इस संबंध में फैसला शुक्रवार को लिया गया था। उन्होंने कहा, CCI खेलों का क्लब है और हमारे यहां मौजूदा तथा पूर्व के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं। हम मौजूदा घटनाक्रम पर इस तरीके से अपनी नाराजगी जताना चाहते थे। हमने अभी तस्वीरों को ढंक दिया है, लेकिन कह नहीं सकते कि इस पर से पर्दा कब हटाया जाएगा।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए हैं। कई जवान गंभीर रूप से घायल हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मुहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, गौतम गंभीर, बॉक्सर विजेंदर कुमार समेत ज्यादातर खिलाड़ियों ने विरोध जताया है। 

Similar News