हार्दिक पंड्या और परिणीति का लव-चक्कर, सफाई में दोनों ने कहीं ये बातें

हार्दिक पंड्या और परिणीति का लव-चक्कर, सफाई में दोनों ने कहीं ये बातें

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-09 13:07 GMT
हार्दिक पंड्या और परिणीति का लव-चक्कर, सफाई में दोनों ने कहीं ये बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया में टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड की चुलबुली हीरोइन परिणीति चोपड़ा का लव चक्कर खूब वायरल हो रहा है। इन सभी अफेयर की खबरों को दरकिनार करते हुए हार्दिक पंड्या ने अपनी सफाई पेश की है, और कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। कहा कि ये एक मार्केटिंग स्ट्रैटजी है जिसकी उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी मस्ती करने वाला लड़का जैसा दिखता हूं लेकिन हकीकत ये है कि मैं सिर्फ और अपने गेम पर ध्यान देता हूं।

इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने भी इस मामले पर सफाई दी थी और लिखा था कि उनका नया परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि नया स्मार्ट फोन शियोमी इंडिया है। इसके बाद परिणीति ने फ्लिपकार्ट के साथ हुई शियोमी इंडिया पार्टनरशिप का जिक्र करते हुए शियोमी के ड्यूल कैमरा वाले फ्लैगशिप फोन के लॉन्च होने की डिटेल दी। हार्दिक ने आगे कहा, "फिर मैंने उनका जवाब देखा, तो पता चला कि ये एक फोन कंपनी के लिए था इसके बाद मुझे लगा कि लोग इसी तरह बातें बनाते हैं। मैं बेहद खुश हूं, मैं इन चीजों पर हंसता हूं और मजे लेता हूं।"

 

हार्दिक ने अपने और परिणीति के बीच हुए ट्वीट को लेकर कहा कि उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं है और वे परिणीति को मुश्किल से जानते हैं। हार्दिक ने आगे कहा, "मेरे पास इसका और कोई जवाब नहीं है, बात ये है कि मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता भी नहीं हूं, हमने पहले कभी बात नहीं की है, इसके बाद मैंने ट्विटर पर देखा कि प्यार-व्यार जैसा लोग कुछ बोल रहे हैं फिर मुझे लगा कि ये सब चीजें कहां से आ रही हैं।" इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, "मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरा नाम किसके साथ जोड़ रहे हैं, मैं भी ये काम नहीं करता हूं, लेकिन मैं अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करता हूं।"

इस लव अफेयर की खबरें परिणीति चोपड़ा के ट्वीट से शुरु हुईं थी। सबसे पहले परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो ट्वीट की और उसके कैप्शन में लिखा, "बेहतरीन पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार ही प्यार।" जिसके बाद हार्दिक ने इस फोटो को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि, "क्या मैं गेस कर सकता हूं? मुझे लगता है यह बॉलीवुड और क्रिकेट का नया कनेक्शन है।" परिणीति ने हार्दिक के ट्वीट का जवाब भी दिया था। परिणीति ने ट्वीट में कहा था कि, "शायद, हो भी सकता है और नहीं भी। मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि सुराग इसी फोटो में है।"

 

 

Similar News