गेम्स 24 गुणा 7 ने रमी सर्किल के लिए शुरू की नई मुहिम

गेम्स 24 गुणा 7 ने रमी सर्किल के लिए शुरू की नई मुहिम

IANS News
Update: 2020-07-30 08:00 GMT
गेम्स 24 गुणा 7 ने रमी सर्किल के लिए शुरू की नई मुहिम
हाईलाइट
  • गेम्स 24 गुणा 7 ने रमी सर्किल के लिए शुरू की नई मुहिम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन गेमिंग को प्रसारित करने और इसे बढ़ाने के लिए गेम्स 24 गुणा 7 ने अपने प्लेटफॉर्म रमी सर्किल के प्रचार के लिए नई मुहिम शुरू की है। इस नई मुहिम के तहत पूरे भारत से नए खिलाड़ियों को आमंत्रित करेगी जहां वह अपनी रमी स्किल्स को दिखा सकें और खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा मिल सके।

गेम्स 24 गुणा 7 के ब्रांड एंड मार्केटिंग स्ट्रेजी निदेशक अविक दास ने कहा, अपना गेम दिखाओ अपने आप की पहली 360 डिग्री मार्केटिंग मुहीम है। कैटेगरी लीडर होने के नाते हम पूरे भारत में अपनी रमी कैटेगरी को सभी टीवी चैनलों के माध्यम से बड़े पैमाने पर फैलाने चाहते हैं। साथ ही सभी ओटीटी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, भारत में मोबाइल गेमिंग की अगुआई करने के बाद हम रमी को एक मनोरंजन करने वाले प्रतिस्पर्धी खेल के तौर पर स्थापित करना चाहते हैं। हमने पूरे देश के लोगों में इसके प्रति रूचि बढ़ती देखी है। इस मुहिम के तहत सभी टीवी चैनलों पर विज्ञापन चलाए जाएंगे। हिंदी भाषी बाजार के अलावा पश्चिम बंगाल, गुजरात, महाराष्ट्र, पंजाब और उत्तर प्रदेश में भी विज्ञापन चलाए जाएंगे। मुहिम बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर भी चलाई जाएगी। अविक ने कहा, इस नई मुहिम का मकसद ऑनलाइन रमी को पूरे भारत में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना है।

 

Tags:    

Similar News