हैदराबाद एफसी ने स्ट्राइकर रामलंछुंगा के साथ किया करार

फुटबॉल हैदराबाद एफसी ने स्ट्राइकर रामलंछुंगा के साथ किया करार

IANS News
Update: 2022-07-27 16:30 GMT
हैदराबाद एफसी ने स्ट्राइकर रामलंछुंगा के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद एफसी ने एक लंबी अवधि के सौदे पर उच्च श्रेणी के 21 वर्षीय हमलावर रामलंछुंगा के साथ करार पूरा कर लिया है। इस बात की क्लब ने बुधवार को घोषणा की। मिजो में जन्मे स्ट्राइकर ने अपने होम टाउन में इलेक्ट्रिक वेंग एफसी के साथ अपना नाम बनाया। उन्होंने य्रूडीम अकादमी के साथ शुरूआत की और हैदराबाद एफसी स्टार आकाश मिश्रा के साथ प्रशिक्षण लिया, जिससे उन्होंने कम उम्र में अपने पेशेवर करियर की शुरूआत की थी।

रामलंछुंगा 2018-19 और 2019-20 सीजन में मिजोरम संतोष ट्रॉफी टीम का भी हिस्सा थे, जबकि मिजोरम प्रीमियर लीग में 17 खेलों में पांच गोल दर्ज करते हुए ईवीएफसी को उपविजेता बनाने में भी मदद की। उन्होंने 2020 में आइजोल एफसी के साथ आई-लीग में भाग लिया और धीरे-धीरे पिछले सीजन में पहली टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। रामलंछुंगा ने पिछले सीजन में 16 आई-लीग में तीन गोल और दो सहायता की। इस दौरान उन्होंने दो मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी जीते और आइजोल के लिए एक असाधारण खिलाड़ी रहे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News