मुझे नहीं लगता इस साल राइडर कप होगा : मैक्लरॉय

मुझे नहीं लगता इस साल राइडर कप होगा : मैक्लरॉय

IANS News
Update: 2020-05-26 12:01 GMT
मुझे नहीं लगता इस साल राइडर कप होगा : मैक्लरॉय

डिजिटल डेस्क, लंदन। वल्र्ड नंबर-1 गोल्फर रोरी मैक्लरॉय का मानना है कि कोविड-19 महामारी संकट के बीच राइडर कप को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। मैक्लरॉय ने बीबीसी ने कहा, मेरा व्यक्तिगत विचार यह है कि मैं नहीं देखता कि यह होने वाला है, मुझे नहीं लगता कि ये हो पाएगा। मुझे लगता है कि अधिकांश खिलाड़ी चाहेंगे कि इसे 2021 तक टाल दिया जाए, ताकि वे दर्शकों के सामने खेल सकें और साथ ही ऐसा माहौल हो जो राइडर कप को भी बेहद खास बना दे।

उन्होंने कहा, खिलाड़ी ही राइडर कप बनाते हैं। यदि वे इसके साथ नहीं हैं और वे खेलना नहीं चाहते हैं तो राइडर कप नहीं है। मैं इसे 2021 तक स्थगित होते हुए देख रहा हूं और ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि यह सही फैसला होगा। इस बीच, महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स और फिल मिक्लेसन ने एएफएल क्वार्टर बैक लीजेंड्स टॉम ब्रैडी और पेयोट मैनिंग के साथ रविवार को एक टीवी पर चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और कोविड-19 फंड के लिए दो करोड़ डालर जुटाए।

वुड्स की आधिकारिक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अंत में वुड्स और मैनिंग ने दक्षिण फ्लोरिडा की उमस भरी दोपहरी में अपनी बादशाहत दिखाई। यह दोनों बेस्ट बाल पोर्शन से आगे रहे और इस बढ़त को उन्होंेने जीत हासिल करने तक बनाए रखा। हालांकि असली विजेता चैरिटी रही और कोविड-19 के लिए दो करोड़ डालर जुटाए गए।

 

Tags:    

Similar News