गिग्स की नजर में लिवरपूल खिताबी सूखे को समाप्त करने का हकदार

गिग्स की नजर में लिवरपूल खिताबी सूखे को समाप्त करने का हकदार

IANS News
Update: 2020-05-29 12:30 GMT
गिग्स की नजर में लिवरपूल खिताबी सूखे को समाप्त करने का हकदार

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज रियान गिग्स का मानना है कि पिछले कुछ वर्षों से लिवरपूल शानदार फुटबॉल खेल रहा है और इस साल वह प्रीमियर लीग में अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने के हकदार हैं। लिवरपूल की टीम 30 साल बाद पहली बार खिताब जीतने की करीब थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण लीग को मार्च में ही स्थगित कर दिया गया था।

रेडस के नाम से मशहूर लिवरपूल की टीम प्रीमियर लीग की अंकतालिका में इस समय टॉप पर है और वह मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक आगे है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, गिग्स ने लॉरियस वल्र्ड स्पॉर्ट्स अवॉर्ड के दौरान कहा, मुझे लगता है कि हमने देखा है कि लिवरपूल की टीम इस साल काफी शानदार रही है। महान कोच जुर्गेन क्लॉप बेहतर तरीके से टीम को मैनेज किया है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसक के रूप में यह कहते हुए मुझे दुख है, लेकिन इस सीजन में वे काफी शानदार रहे हैं।

मौजूदा समय में वेल्स की राष्ट्रीय टीम को कोचिंग दे रहे गिग्स ने कहा, निश्चित रूप से वे आगे बढ़ेंगे और जो भी रास्ता होगा। वे लीग जीतेंगे और इसके हकदार होंगे। उनके पास वास्तव में दो शानदार सीजन थे। वे पिछले साल मैनचेस्टर सिटी को भी आगे लेकर गए थे। ऐसी खबरें आई हैं कि प्रीमियर लीग 17 जून से शुरू होगी। लीग के शुरुआती मुकाबले में एस्टन विला का सामना शेफील्ड युनाइटेड से और मैनचेस्टर सिटी का सामना आर्सेनल से होगा।

 

Tags:    

Similar News