आईएसएल 2023-24: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी, हैदराबाद एफसी ने 1-1 से ड्राॅ के बाद अंक साझा किए

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी, हैदराबाद एफसी ने 1-1 से ड्राॅ के बाद अंक साझा किए
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी, हैदराबाद एफसी ने 1-1 से ड्राॅ के बाद अंक साझा किए

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। यहां के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में रविवार को पहले हाफ में दो गोल की बदौलत इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में गुवाहाटी नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हैदराबाद एफसी को 1-1 से बराबरी पर रोका। नॉर्थईस्ट युनाइटेड का शुरुआत से ही कार्यवाही पर नियंत्रण था। नेस्टर एल्बिआच और रोमेन फिलिप्पोटेक्स की गतिशील जोड़ी से प्रेरित होकर, उन्होंने कई मौके बनाए, क्योंकि हैदराबाद एफसी को शुरुआती 15 मिनट के बड़े हिस्से में अपने बॉक्स के अंदर वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

नेस्टर एक शानदार चिप की बदौलत ओपनर को नेट में डालने के काफी करीब आ गए थे, जिसे छठे मिनट में मेहमान टीम की बैकलाइन ने कुछ ठोस प्रयास से नाकाम कर दिया। परिणामी कॉर्नर के कारण हैदराबाद एफसी के हमलावर जो नोल्स ने गेंद को अपने ही जाल में लगभग तोड़ दिया।

हालांकि, दबाव के इस निरंतर दौर का फल तब मिला, जब फिलिप्पोटेक्स ने गेंद को स्लाइस करने की कोशिश की, लेकिन यह हैदराबाद एफसी के सेंटर-बैक निम दोरजी तमांग से विक्षेपित हो गई और गुरमीत सिंह के पास से गुजर गई और आखिरकार हाईलैंडर्स के प्रयासों को एक ठोस परिणाम मिला।

हालांकि, नेस्टर आज रात हैदराबाद एफसी इकाई के लिए खतरा पैदा कर रहे थे, लेकिन वह गोल किए बिना ही खेल से बाहर हो गए। ऐसे कई उदाहरण थे, जब वह गेंद को गेंद को गेंद को हिट करने से कुछ गज की दूरी पर थे, लेकिन थांगबोई सिंग्टो के लोगों ने अपनी किस्मत की लहर पर सवार होकर किसी तरह उस शो को बरकरार रखा जो स्पैनियार्ड ने पहले हाफ में दिखाया था।

37वें मिनट में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने टोन्डोनबा सिंह की फ्री किक की मदद से दो बार क्रॉसबार को हिट किया। फुलबैक वास्तव में पोस्ट से बाहर शॉट लेने वाले खिलाड़ियों में से दूसरा था, और हैदराबाद एफसी ने पेटेरी पेन्नानन की मदद से उन्हें इसके लिए भुगतान किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Dec 2023 3:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story