IndvsSL: दूसरी पारी में संभला श्रीलंका, कुशल मेंडिस का शतक

IndvsSL: दूसरी पारी में संभला श्रीलंका, कुशल मेंडिस का शतक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-05 09:29 GMT
IndvsSL: दूसरी पारी में संभला श्रीलंका, कुशल मेंडिस का शतक

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। कोलंबो टेस्ट में पहली पारी में 183 रन पर ऑल आउट हुई श्रीलंका की टीम ने दूसरी पारी में जबरदस्त वापसी की है। फॉलोआन खेल रही श्रीलंका ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 209 रन बना लिए हैं। कुशल मेंडिस की शतक की बदौलत श्रीलंका ने मैच में वापसी तो की लेकिन हार्दिक पंड्या ने उन्हें 110 रनों पर आउट कर भारत को एक बार फिर मैच में वापसी करा दी। दिन का खेल खत्म होने तक करुणारत्ने 92 और पुष्पाकुमारा 2 रन बनाकर नाबाद रहे। अभी भी टीम इंडिया के पास 230 रनों की लीड है।

इससे पहले पहली पारी में जब श्रीलंका टीम बल्लेबाजी करने आई तो वो 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और सिर्फ 183 रन पर ऑलआउट हो गई। 439 रनों की लीड मिलने के बाद कप्तान कोहनी ने श्रीलंका को फॉलोऑन देने का फैसला लिया। पहली पारी में श्रीलंका के 7 खिलाड़ी 30 रनों से ऊपर नहीं जा पाए, जबकि दो खिलाड़ी 0 पर आउट हो गए। श्रीलंका की तरफ से डिकवेला ने ही 51 रनों की पारी खेली। 

अश्विन का चला जादू

टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर का जादू इस मैच में भी देखने को मिला। अश्विन ने श्रीलंका टीम के दोनों ओपनरों को पहले ही चलता कर दिया। अपने पहले ही ओवर में अश्विन ने थरंगा को ज़ीरो पर आउट कर दिया। इसके कुछ देर बाद करुणारत्ने को भी अश्विन ने वापस पवैलिय न भेज दिया। शुरुआत में ही 2 विकेट मिलने के बाद अश्विन का कॉन्फिडेंस बढ़ गया और उन्होंने पहली पारी में 5 विकेट लिए। 
 

Similar News