फैंस से मिलवाते ही भुवी ने की सगाई, मेरठ की गलियों में आया था दिल

फैंस से मिलवाते ही भुवी ने की सगाई, मेरठ की गलियों में आया था दिल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 07:15 GMT
फैंस से मिलवाते ही भुवी ने की सगाई, मेरठ की गलियों में आया था दिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लड़कियों के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है और वो ये कि टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी अब सिंगल नहीं रहा। इस खिलाड़ी का नाम है- भुवनेश्वर कुमार। अपनी फास्ट बॉलिंग से अच्छे-अच्छे बैट्समेन की गिल्लियां उड़ाने वाले भुवनेश्वर कुमार एक लड़की के प्यार में "क्लीन बोल्ड" हो गए हैं। इतना ही नहीं, भुवी इनके साथ अब सगाई भी कर चुके हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। दोनों ने बुधवार को नोएडा में अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई की। हाल ही में भुवी ने अपनी इस "बेटर हाफ" से अपने फैंस से मिलवाया था, लेकिन ये नहीं पता था कि मिलवाने के बाद भुवी इतनी जल्दी सगाई भी कर लेंगे। आइए आपको मिलवाते हैं भुवी की "बेटर हाफ" से...

नोएडा में जॉब करती हैं भुवी की "बेटर हाफ"

भुवी ने सोशल मीडिया पर अपनी जिस "बेटर हाफ" से मिलवाया था, उनका नाम नुपुर नागर हैं और वो नोएडा में जॉब करती हैं। भुवी की होने वाली वाइफ नुपुर की पढ़ाई देहरादून में हुई। यहां पर 6वीं क्लास तक पढ़ने के बाद नुपुर की फैमिली मेरठ में शिफ्ट हो गई। मेरठ के जेपी एकेडमी में नुपुर ने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद Btech करने के लिए नोएडा आ गई और पढ़ाई कम्प्लीट होने के बाद यहीं जॉब भी करने लगी। नुपुर के साथ ही अब उनकी फैमिली भी नोएडा में ही रहने लगी। नुपुर अपने घर में सबसे छोटी हैं और उनकी दो बड़ी बहनें और भाई की शादी हो चुकी हैं। 

मेरठ में आसपास ही रहते थे भुवी-नुपुर

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार मेरठ के गंगानगर के रहने वाले हैं और यहीं नुपुर भी यहीं की रहने वाली हैं। बताया जाता है कि दोनों का घर आस-पास ही था। इतना ही नहीं भुवी और नुपुर दोनों के पिता पुलिस में काम करते थे। हाल ही में दोनों के पिता रिटायर हुए हैं। भुवी और नुपुर की सगाई फैमिली की रजामंदी से हुई है। 

भुवी ने रखा था "सीक्रेट"

मई 2017 में भुवी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। हालांकि उस वक्त भुवी ने अपनी "बेटर हाफ" का खुलासा नहीं किया था और तभी से फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इस फोटो को शेयर करते हुए भुवी ने कैप्शन में लिखा था, "डिनर डेट। पूरी पिक जल्द ही पोस्ट करुंगा।" इसी पिक को भुवी ने मंगलवार को पूरा पोस्ट किया और अपनी "बेटर हाफ" से पर्दा भी उठा दिया। मंगलवार को भुवी ने अपनी बेटर हाफ से मिलवाया और बुधवार को ही सगाई भी कर ली। 

फिल्म एक्ट्रेस से अफेयर की हुई थी चर्चा

इस हाफ फोटो को पोस्ट करने के बाद भुवी "मिस्ट्री गर्ल" के साथ कार में बैठकर कहीं जाते दिखे थे। उस वक्त मीडिया में खबरें आई थी कि भुवी और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि भुवनेश्वर ने इस बात से इनकार कर दिया था और इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, "जब मेरा किसी से अफेयर होगा, तो मैं खुद सबको इन्फॉर्म करुंगा" और अब भुवी ने अपने इस वादे को निभाते हुए नुपुर नागर, जो उनकी वाइफ बनने वाली है, से मिलवाया है। 

Similar News