IPL 2018 : पंड्या का माफीनामा, जूनियर ईशान किशन से मांगी माफी

IPL 2018 : पंड्या का माफीनामा, जूनियर ईशान किशन से मांगी माफी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 05:34 GMT
IPL 2018 : पंड्या का माफीनामा, जूनियर ईशान किशन से मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टीम के विकेटकीपर ईशान किशन से माफी मांगी है, दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ मैच के दौरान पंड्या के एक थ्रो से मुंबई के विकेटकीपर ईशान किशन घायल हो गए थे जिसे लेकर पंड्या ने ट्विवर पर एक ट्वीट कर अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन से माफी मांगी। पंड्या ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए ट्विटर पर ईशान किशन के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा मेरा क्यूटी पाई, सॉरी भाई, डटे रहो"।

RCB से मैच के दौरान लगी चोट 

मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ईशान किशन घायल हो गए थे। किशन के चेहरे पर गेंद लगी थी जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। विकेट कीपिंग करते वक्त एक तेज थ्रो किशन के चेहरे पर आ लगा था। 

पंड्या के थ्रो से घायल हुए ईशान 

मैच के 12वें ओवर के दौरान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर शॉट लगाया था जिसे बाउंड्री पर खड़े हार्दिक पंड्या ने फील्ड किया और तेज थ्रो विकेट कीपर ईशान किशन की तरफ फेंका लेकिन टिप खाने के बाद बॉल सीधे ईशान किशन के चेहरे पर आ लगी। थ्रो इतना तेज था कि गेंद लगते ही ईशान दर्द से कराह उठे और मैदान पर गिर पड़े। ईशान को चोट लगते ही साथी खिलाड़ी उनके पास पहुंचे और फिर फीजियो भी किशन के पास पहुंच गए। चोट का निशान ईशान किशन के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। ईशान किशन की गैर मौजूदगी में आदित्य तारे ने विकेट के पीछे मोर्चा संभाला था। 

मुंबई को मिली थी पहली जीत 

मंगलवार को हुए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 46 रनों से हराते हुए आईपीएल-11 में अपनी पहली जीत दर्ज की थी। मुंबई ने बेंगलुरू को जीत के लिए 20 ओवर में 214 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम 8 विकेट खोकर महज 167 रन ही बना सकी। 

Tags:    

Similar News