IPL 2018: दिल्ली की जीत का जश्न, अय्यर-शॉ ने किया स्वैग से स्वागत, Video देखें

IPL 2018: दिल्ली की जीत का जश्न, अय्यर-शॉ ने किया स्वैग से स्वागत, Video देखें

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-29 05:24 GMT
IPL 2018: दिल्ली की जीत का जश्न, अय्यर-शॉ ने किया स्वैग से स्वागत, Video देखें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । आईपीएल में कप्तानी मिलने के बाद दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के हार के क्रम को तोड़ने वाले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीत का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया है। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने कोलकाता को 55 रनों से हराते हुए हार के अपने सिलसिले को तोड़ा था और टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की थी। मैच में श्रेयस अय्यर का बल्ला भी जमकर चला था और उन्होंने 93 रनों की पारी खेली थी। दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ ने भी अय्यर का बखूबी साथ दिया था। 

"स्वैग" से स्वागत

दिल्ली को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और ओपनर पृथ्वी शॉ ने जीत का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया। अक्सर मैदान पर शांत दिखने वाले अय्यर और शॉ ने मैच के बाद एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है जिसमें वो दोनों एक हिप हॉप पर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में अय्यर और शॉ की जुगलबंदी काफी अच्छी लग रही है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर दिल्ली डेयर डेविल्स से खेलने से पहले मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में एक साथ खेल चुके हैं। 

कोलकाता को हराकर ट्रैक पर लौटी दिल्ली 

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रनों से हराते हुए अपनी दूसरी जीत हासिल की थी। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने पहली बार दिल्ली की कमान संभाली थी, इस मैच से पहले दिल्ली 6 मैचों में केवल 1 मुकाबला ही जीत पाई थी और तब दिल्ली की कमान गौतम गंभीर के हाथों में थी। गौतम गंभीर ने टीम की लगातार हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद श्रेयस को दिल्ली का कप्तान बनाया गया था जिन्होंने अपनी कप्तानी के पहले मुकाबले में ही बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी । 

Tags:    

Similar News