धोनी के 'दर्द' का फायदा उठाकर जीता पंजाब

धोनी के 'दर्द' का फायदा उठाकर जीता पंजाब

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-17 04:12 GMT
धोनी के 'दर्द' का फायदा उठाकर जीता पंजाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब टीम के अहम सदस्य केएल राहुल ने वो राज खोल दिया है जिसके चलते टीम को आखिरी ओवर में जीत हासिल हुई। किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच रविवार को हुए रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 4 रन से हरा दिया था। ये चेन्नई की आईपीएल-11 में पहली हार थी।

 

 

धोनी के दर्द का पंजाब ने उठाया फायदा 


आखिरी ओवर में जीत का राज खोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि धोनी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और हमने आखिरी ओवर में जो रणनीति अपनाई वो काम कर गई। राहुल ने बताया कि क्योंकि धोनी पीठ दर्द से परेशान थे ऐसे में हमने आखिरी ओवर में धोनी को वाइड यॉर्कर खिलाने का प्लान बनाया जो काम कर गया। हम जानते थे कि धोनी की पीठ में दर्द है और अगर उन्हें वाइड यॉर्कर खिलाई जाए तो उन्हें शॉट्स खेलने के लिए गेंद तक पहुंचना होगा जो आसान नहीं होगा। 

 

 

धोनी नहीं दिला पाए जीत 


किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के बल्ले से जमकर रन बरसे थे लेकिन वो आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाने से चूक गए थे। धोनी ने मैच में 44 गेंदों पर 79 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली थी जिसमें 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे।  

 

 

 

पंजाब ने दिया 198 रनों का लक्ष्य 


मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल की 63 रन की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई के सामने 198 रन का बड़ा टारगेट सेट किया था। जिसका पीछा करते हुए चेन्नई की पूरी टीम 194 रन पर आकर रुक गई थी। पंजाब की तरफ से क्रिस गेल के अलावा ओपनर केएल राहुल ने भी शानदार 37 रनों की पारी खेली थी। किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मुकाबला 19 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है । 

Tags:    

Similar News