चोट के कारण नडाल 6-8 हफ्तों तक खेल से रहेंगे बाहर

ऑस्ट्रेलियन ओपन चोट के कारण नडाल 6-8 हफ्तों तक खेल से रहेंगे बाहर

IANS News
Update: 2023-01-19 10:01 GMT
चोट के कारण नडाल 6-8 हफ्तों तक खेल से रहेंगे बाहर
हाईलाइट
  • नडाल अपने रिकॉर्ड 15वें खिताब की तलाश में होंगे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। वल्र्ड नंबर 2 राफेल नडाल के आस्ट्रेलियन ओपन में अपनी दूसरी हार के दौरान चोट के बाद छह से आठ सप्ताह तक कोर्ट से बाहर रहने की उम्मीद है। बुधवार के मैच में मैकेंजी मैकडोनाल्ड के खिलाफ दूसरे सेट में 3-4 से, स्पैनियार्ड को फोरहैंड का पीछा करते हुए चोट का एहसास हुआ। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने कुछ दिनों तक इस चोट को महसूस किया था।

नडाल ने ट्वीट किया, मैंने कल हार के बाद चिकित्सा परीक्षण किया। एमआरआई में पुष्टि हुई है। अब यह खेल फिट रहने का है। इसलिए मुझे वापसी करने में 6 से 8 सप्ताह तक का समय लगेगा। चोट महसूस होने के बावजूद, 36 वर्षीय स्पैनियार्ड मैच खेलने के लिए वापस आए, लेकिन वह स्पष्ट रूप से बाकी मैच के लिए 100 प्रतिशत शारीरिक रूप से फिट नहीं थे और मैकडोनाल्ड ने दो घंटे और 32 मिनट में 6-4, 6-4, 7-5 से जीत दर्ज की। छह से आठ सप्ताह की समय सीमा का मतलब है कि नडाल क्ले कोर्ट सीजन की शुरूआत तक खेलने के लिए फिट हो सकते हैं, जिसमें फ्रेंच ओपन भी शामिल है, जहां नडाल अपने रिकॉर्ड 15वें खिताब की तलाश में होंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News