घर से किसी काम के लिए निकली हॉकी प्लेयर और वापस आई 'डेड बॉडी'

घर से किसी काम के लिए निकली हॉकी प्लेयर और वापस आई 'डेड बॉडी'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-04 06:10 GMT
घर से किसी काम के लिए निकली हॉकी प्लेयर और वापस आई 'डेड बॉडी'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर ज्योति गुप्ता की "डेड बॉडी" बुधवार को रोहतक रेल लाइन पर मिली। 21 साल की ज्योति घर से काम से रोहतक जा रही थी और शाम को ही घर लौटने का कहकर गई थी। लेकिन रात में उनकी लाश रेल लाइन पर मिली। घर वालों ने इसे सुसाइड मानने से इनकार कर दिया है। 

घर से निकली थी इस काम से 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति की मां ने बताया कि ज्योति सुबह 11 बजे सोनीपत स्थित अपने घर से निकली थी। ज्योति की मार्कशीट में कुछ गलती थी जिसे वो ठीक कराने रोहतक में महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी गई थी। शाम को 5:30 बजे के करीब ज्योति ने अपनी मां से बात की थी और बताया था कि उसकी बस खराब हो गई है और वो एक घंटे में आ जाएगी। लेकिन शाम को उसका फोन स्विच ऑफ आने लगा। रात को करीब 10:30 बजे के करीब पुलिस ने ज्योति की मौत की सूचना उसके परिवार वालों को दी। 

घरवाले सुसाइड क्यों नहीं मान रहे हैं? 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रात करीब 8:30 बजे ज्योति चंडीगढ़-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामने आ गई, जिसकी सूचना ट्रेन ड्राइवर ने जीआरपी को दी। हालांकि घर वालों ने सुसाइड से साफ इनकार कर दिया है। ज्योति घर से रोहतक के लिए निकली थी, लेकिन उसकी डेड बॉडी रेवाड़ी में मिली। घर वालों को शक है कि ये सुसाइड नहीं हो सकती। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बैंग्लोर के हॉकी कैंप में जाना था

ज्योति के कोच अनिल कुमार का कहना है कि ज्योति को अगले हफ्ते बैंग्लोर में होने वाले हॉकी कैंप में भी जाना था। ज्योति पिछले 4-5 सालों से महिला हॉकी टीम का हिस्सा है। कई स्टेट और नेशनल गेम्स खेलने के साथ ही ज्योति ने एशिया कप,सैफ गेम्स और स्पेन में भी खेल चुकी हैं। कोच ने बताया कि वो बुधवार सुबह ही सोनीपत के महिला हॉकी ग्राउंड में प्रैक्टिस के लिए आई थी, क्योंकि उसे अगले हफ्ते बैंगलोर में होने वाले हॉकी कैंप में शामिल होने जाना था।  


 

Similar News