राफेल नडाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने पर संशय

कोरोना की चपेट में दिग्गज राफेल नडाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने पर संशय

Manuj Bhardwaj
Update: 2021-12-20 14:27 GMT
राफेल नडाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने पर संशय
हाईलाइट
  • चोट के बाद वापसी कर रहे है राफेल नडाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल कोरोना से संक्रमित हो गए है। दुबई से एक एग्जीबिशन मैच खेलकर स्पेन लौटे नडाल का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया गया, जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नडाल ने खुद एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।  

उन्होंने लिखा, "मैं बताना चाहता हूं कि अबुधाबी से आने के बाद मैंने अपना RT-PCR टेस्ट कराया जिसमें मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। कुवैत और अबुधाबी में मेरा टेस्ट किया गया था और रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। पिछले हफ्ते शुक्रवार और शनिवार को यह टेस्ट हुए थे। मैं फिलहाल खराब समय से गुजर रहा हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। मैं फिलहाल घर पर क्वारंटीन में हूं और उन्हीं सभी लोगों को भी इस बारे में जानकारी कर दे दी है।"

चोट के बाद कर रहे है कोर्ट पर वापसी 

राफेल नडाल पैर की चोट के कारण, चार महीने तक कोर्ट से दूर रहे। यहीं कारण था, वह ओलिंपिक और US ओपन में भी नहीं खेल पाए थे। लेकिन कोर्ट पर उनकी वापसी फीकी रही और उन्हें अबुधाबी में खेले गए एग्जीबिशन मैच में एंडी मरे के हाथों 6-3, 7-5 से हार का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने पर संशय

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नडाल का ऑस्ट्रेलियन ओपन में ना खेलना लगभग तय माना जा रहा है। बता दे ऑस्ट्रेलियन ओपन 13 जनवरी से खेला जाएगा।  हालांकि पहले भी कोविड प्रोटोकॉल के चलते उनके इस टूर्नामेंट में खेलने पर अटकलें चल रही थी। 

Tags:    

Similar News