IPL 2020: रिलायंस जियो लाया जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

IPL 2020: रिलायंस जियो लाया जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

IANS News
Update: 2020-09-20 10:00 GMT
IPL 2020: रिलायंस जियो लाया जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग
हाईलाइट
  • रिलायंस जियो लाया जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हर चौके-छक्के के साथ घरों से उठने वाला शोर बता देता है कि आईपीएल का 13वां सीजन शनिवार से शुरू हो गया है। क्रिकेट का यह महाकुंभ 53 दिनों तक चलेगा और इस दौरान बड़ी संख्या में दर्शक अपने टीवी सेट्स से चिपके रहेंगे। कंपनियां भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती। आईपीएल में खिलाड़ियों के साथ साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें इसके लिए रिलायंस जियो ने अपनी जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग लॉन्च किया है।

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग दरअसल क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है जिसमें जियो ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जबाव देंगे और ईनाम जीतेंगे। ईनाम जीतने के साथ साथ क्रिकेट के शौकीनों के लिए अपने क्रिकेटिया ज्ञान और क्रिकेटिया समझ को दिखाने का यह अद्भुत मौका है।

मैच शुरू होने से पहले फैंस क्रिकेट पोल और क्विज में भाग ले सकते हैं। इस बार मैदान से फैंस बेशक नदारद हैं पर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में अपनी पसंदीदा टीम को वे जरूर चीयर-अप कर सकते हैं। मैच रिजल्ट, मैच शेयड्यूल और लाइव गेम स्कोर की जानकारियां भी साथ मिलेंगी।

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम को माई जियो ऐप में जियो एंगेज सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है। जियो यूजर्स और नॉन-जियो यूजर्स दोनों ही इस गेम को खेल सकते हैं।

Tags:    

Similar News