INDvsENG : नायर को टीम में शामिल नहीं करने पर गावस्कर ने मैनेजमेंट को लगाई फटकार

INDvsENG : नायर को टीम में शामिल नहीं करने पर गावस्कर ने मैनेजमेंट को लगाई फटकार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-07 17:57 GMT
INDvsENG : नायर को टीम में शामिल नहीं करने पर गावस्कर ने मैनेजमेंट को लगाई फटकार
हाईलाइट
  • गावस्कर ने कहा कि नायर टीम मैनेजमेंट के चहेते खिलाड़ी नहीं हैं
  • इसी वजह से टीम से बाहर हैं।
  • गावस्कर ने यह फटकार करुण नायर को आखिरी टेस्ट मैच में न शामिल करने को लेकर लगाई है।
  • सुनील गावस्कर ने इंडियन टीम मैनेजमेंट को फटकार लगाई है।

डिजिटल डेस्क, लंदन। लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इंडियन टीम मैनेजमेंट को फटकार लगाई है। गावस्कर ने यह फटकार करुण नायर को आखिरी टेस्ट मैच में न शामिल करने को लेकर लगाई है। गावस्कर ने कहा कि नायर टीम मैनेजमेंट के चहेते खिलाड़ी नहीं हैं, इसी वजह से बार-बार उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए कहा, "करुण नायर ने ऐसा क्या नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें अंतिम 11 में जगह नहीं मिली। यह मेरी समझ से बाहर है। बस इतना ही समझ आता है कि नायर आपके फेवरेट खिलाड़ी नहीं हैं। इसी वजह से आप उन्हें टीम में नहीं लेना चाहते। यह बात समझनी चाहिए कि वह ट्रिपल सेंचुरी लगा चुके हैं। कभी आप जयंत यादव के लिए उन्हें पुणे में टीम से बाहर बिठा देते हैं, तो कभी किसी के लिए।"

गावस्कर ने कहा, "अब तक कितने भारतीय बल्लेबाजों ने ट्रिपल सेंचुरीज लगाई हैं, सिर्फ दो। विरेंद्र सहवाग ने दो बार, जबकि करुण नायर ने एक बार यह कारनामा करके दिखाया है। आप उस बल्लेबाज को मौका नहीं देना चाहते जो विरेंद्र सहवाग के बाद ट्रिपल सेंचुरी लगाने वाला एकमात्र खिलाड़ी है। मुझे टीम मैनेजमेंट द्वारा कोई भी तर्क संतुष्ट करने वाला नहीं है।"

लिटिल मास्टर ने बुधवार को भी पृथ्वी शॉ और करुण नायर को टीम में शामिल करने को लेकर सुझाव दिया था। उन्होंने कहा था कि करुण काफी सुलझे हुए और तकनीक से धनी बैट्समेन हैं। गावस्कर के अलावा भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा, मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी करुण नायर को टीम में न शामिल करने को लेकर टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है।

बता दें कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने शुरुआती चार टेस्ट मैच खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को मौका दिया था, जबकि अंतिम टेस्ट में पंड्या को आराम देकर उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया है। भारतीय टीम ने साउथेम्प्टन में चौथे टेस्ट में हार के साथ ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज गवां दी है। यह भारतीय टीम की इंग्लैंड में लगातार तीसरी सीरीज हार है।

Similar News