इस खूबसूरत तीरंदाज का क्या है ओलंपिक कनेक्शन, जिसके नैनों के बाण से घायल हो रहे हैं कई!

Tokyo Olympics इस खूबसूरत तीरंदाज का क्या है ओलंपिक कनेक्शन, जिसके नैनों के बाण से घायल हो रहे हैं कई!

Bhaskar Hindi Desk
Update: 2021-08-03 09:25 GMT
इस खूबसूरत तीरंदाज का क्या है ओलंपिक कनेक्शन, जिसके नैनों के बाण से घायल हो रहे हैं कई!
हाईलाइट
  • तजुयू (Tzuyu)
  • का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा
  • तजुयू को विभिन्न देशों का तीरंदाज बताया जा रहा है

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक खेलों का आयोजन हो रहा है। "खेलों के महोत्सव " में जहां कुछ महिला खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सुर्खियों  में हैं तो कुछ अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । हालांकि कुछ ऐसी भी हैं, जो ओलंपिक का हिस्सा तो नहीं हैं, लेकिन लोग उन्हें वायरल कर देते हैं ।

ऐसी ही एक लड़की है तजुयू  (Tzuyu), जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल  हो रहा है। उन्हें टोक्यो ओलंपिक से जोड़कर बताया जा रहा है। तजुयू  (Tzuyu) को चीन, ताइवान के अलावा कोरिया की तीरंदाजी टीम का हिस्सा बताया जा रहा है।  

तजुयू (Tzuyu) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह तीरंदाजी में हिस्सा लेते हुए दिख रही हैं। कोई उन्हें कोरिया का तीरंदाज बता रहा है तो कोई चीन का। लेकिन आपको बता दें कि (Tzuyu) का ओलंपिक से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

 

 

ब्राजील के एक पत्रकार ने ट्वीट किया, "मेरी दोस्त को लगा कि  तजुयू (Tzuyu) तीरंदाज हैं और उन्होंने वायरल ट्वीट मुझे भेजा। मुझे बताना पड़ा कि  तजुयू  (Tzuyu) एक आइडल हैं और उन्होंने आइडल स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (ISAC) में हिस्सा लिया था।"

 तो इस ट्वीट से साफ हो गया की तजुयू (Tzuyu) की तीरंदाजी का वीडियो तब का है जब उन्होंने ISAC में हिस्सा लिया थ। तजुयू (Tzuyu) ने हर बार स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया है, और हमेशा से वह अपने कौशल और सुंदरता दोनों के लिए वायरल हुईं है । 

 

 तजुयू (Tzuyu) का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो साल 2019 का है । तजुयू  (Tzuyu) ताइवान से हैं और सिंगर हैं। यहां ये बात मानने योग्य है की सब  ओलंपिक में  तजुयू (Tzuyu) को तीरंदाजी में हिस्सा लेते हुए देखना पसंद करेंगे। उम्मीद करते है, जब कोविड -19 महामारी नियंत्रण में होगी, तो ISAC की फिर से शुरुआत होगी और  तजुयू (Tzuyu) एक बार फिर से  एक्शन में दिखेंगी।

 

 

 

Tags:    

Similar News