हमें बायो सिक्योर बबल को बचाए रखने की जरूरत : कोहली

हमें बायो सिक्योर बबल को बचाए रखने की जरूरत : कोहली

IANS News
Update: 2020-08-24 16:30 GMT
हमें बायो सिक्योर बबल को बचाए रखने की जरूरत : कोहली

दुबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। आईपीएल ्नफ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि एक गलती भी लीग के आगामी 13वें सीजन को खराब कर सकता है।

कोहली ने आईपीएल के लिए टीम की पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस में खिलाड़ियों को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल (बायो बबल) को बनाए रखने की अपील की।

आईपीएल का 13वां संस्करण इस बार 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने आईपीएल में अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है।

बेंगलोर की टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली ने कहा, हमें जो भी कहा गया है हम उसका पालन कर रहे है। मैं चाहूंगा कि हर कोई बायो सिक्योर बबल को सुनिश्चित करने में कोई समझौता न करे।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम में से किसी एक की गलती से पूरा टूर्नामेंट खराब हो सकता है। और हम में से कोई ऐसा नहीं चाहेगा।

बेंगलोर टीम के क्रिकेट संचालन के निदेशक माइक हेसन और मुख्य कोच साइमन कैटिच भी इस बैठक में मौजूद थे। हेसन ने कोहली के सवाल के जवाब में नियमों के उल्लंघन के परिणामों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, इससे (उल्लंघन) बहुत सख्ती से निपटा जाएगा। आकस्मिक उल्लंघन के लिए, खिलाड़ियों को सात दिनों के लिए पृथकवास पर भेज दिया जाएगा और फिर परीक्षण में निगेटिव आने के बाद ही (बायो बबल में) वापसी करने दिया जाएगा।

कोहाली ने कहा, हमें यह समझना होगा कि जैविक रूप से सुरक्षित महौल को बचाना जरूरी है। मैं टीम के पहले अभ्यास सत्र में जाने के लिए इंतजार कर रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जिसका हम सभी लुत्फ उठाएंगे। हमारे पास पहले दिन से एक अच्छी टीम संस्कृति बनाने का मौका है।

ईजेडए/आरएचए

Tags:    

Similar News