युवराज सिंह का मोहाली में हो सकता है आखिरी मैच, संन्यास पर सस्पेंस

युवराज सिंह का मोहाली में हो सकता है आखिरी मैच, संन्यास पर सस्पेंस

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-24 15:05 GMT
युवराज सिंह का मोहाली में हो सकता है आखिरी मैच, संन्यास पर सस्पेंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह के संन्यास की खबर सामने आ रही है। BCCI सूत्रों के हवाले से खबर है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वह अपना विदाई मैच खेल सकते हैं, क्योंकि इसका दूसरा मैच उनके घरेलू मैदान मोहाली में होना है। इस मैच में युवराज सिंह को मौका मिल सकता है और इस मैच में वे संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

BCCI सूत्रों के अनुसार बोर्ड की तरफ से युवराज तक संदेश पहुंचाया गया था कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वह अपना विदाई मैच खेल सकते हैं, क्योंकि इसका दूसरा मैच उनके घरेलू मैदान मोहाली में होना है। हालांकि इस दिग्गज क्रिकेटर के करीबी ने कहा कि युवी संन्यास कब लेंगे यह वह खुद तय करेंगे। बता दें कि मोहाली का यह दूसरा मैच इसलिए भी खास है क्योंकि मैच के एक दिन पहले ही युवराज का जन्मदिन भी है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है। 38 साल के नेहरा के रिटायरमेंट के बाद अब युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। हाल ही में युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी ना खेलकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में फिटनेस ट्रेनिंग करने का फैसला किया है। रणजी ट्रॉफी को बीच में छोड़कर जाने पर BCCI के अधिकारियों ने नाराजगी भी जताई है। BCCI के अधिकारियों की नाराजगी के बावजूद युवराज का यह फैसला कहीं इस बात की ओर इशारा तो नहीं कि वे जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं।

भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। 10 दिसंबर को धर्मशाला में पहला और 13 को मोहाली में दूसरा वनडे होगा। मोहाली का आइएस बिंद्रा स्टेडियम युवराज का घरेलू मैदान है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि युवराज अपने होम ग्राउंड पर अपने क्रिकेट करियर का अंत कर सकते हैं।

Similar News