राफेल नडाल ने बार्सिलोना में कराई कूल्हे की सर्जरी: रिपोर्ट

IANS News
Update: 2023-06-03 13:39 GMT
Nadal breezes past Frenchman Gasquet to secure fourth-round spot at US Open.(photo:Twitter/Rafael Nadal)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्पेन के राफेल नडाल की शुक्रवार रात बार्सिलोना में बाएं कूल्हे की आथ्रेस्कोपिक सर्जरी की गई।

खबरों के मुताबिक, नडाल के प्रवक्ता बेनिटो पेरेज-बारबाडिलो ने कहा कि तीन डॉक्टर इलाज में लगे हुए थे, जो बार्सिलोना में हो रहा था। पेरेज-बारबाडिलो ने कहा कि उन्होंने नडाल के 37वें जन्मदिन शनिवार को ऑपरेशन के बारे में विवरण साझा करने के लिए तैयार रहने की योजना बनाई है।

स्पैनियार्ड ऑस्ट्रेलियन ओपन में दूसरे दौर में हार में अपने कूल्हे को चोटिल करने के कारण जनवरी से बाहर है। वह 2004 के बाद पहली बार चल रहे फ्रेंच ओपन से चूक गए, जिसे उन्होंने 14 बार जीता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News