दर्दनाक हादसा: थ्रेसर में फंसकर 16 वर्षीय बालक की मौत

  • गेहूं की गहाई करते समय दर्दनाक हादसा
  • गेहूं के पूले डालते समय बालक बेल्ट में गिर गया
  • बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई

ANAND VANI
Update: 2024-04-05 03:57 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के ग्राम मुजावर रैय्यत में गुुरुवार को गेहूं की गहाई करते समय दर्दनाक हादसा हो गया। गेहूं के पूले डालते समय बालक बेल्ट में गिर गया और उसका पूरा शरीर मशीन के अंदर समा गया। बालक की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मुजावर माल निवासी गिरधारी नुन्हारे के खेत में गेहूं की गहाई के लिए मोरडोंगरी खुर्द निवासी गौतम धुर्वे का थ्रेसर बुलाया गया था। यहां मुजावर रैय्यत निवासी विजय पिता बिहारी नुन्हारे ३८ वर्ष और मोरडोंगरी खुर्द निवासी अमन पिता राजकुमार बट्टी १६ वर्ष मजदूरी करने आए थे। अमन बट्टी थ्रेसर के बेल्ट में गेहूं के पूले डाल रहा था। शाम पांच बजे अचानक अमन का संतुलन बिगड़ गया और वह पूले के साथ बेल्ट पर गिर गया। पल भर में अमन का पूरा शरीर मशीन के अंदर चला गया।

इस दौरान यहां तीन अन्य लोग भी मौजूद थे। अमन के थ्रेसर में फंसते ही किसी ने मशीन बंद की। तब तक अमन का शरीर मशीन के अंदर समा गया, घुटने के नीचे से तलवे तक ही दोनों पैर नजर आ रहे थे। हादसे की सूचना उमरेठ पुलिस थाना को दी गई। सूचना मिलने पर प्रधान आरक्षक नारायण उइके ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम किया।

Tags:    

Similar News