लोकसभा चुनाव 2024: छिंदवाड़ा के साथ जीतेंगे मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें- सीएम डॉ मोहन यादव

छिंदवाड़ा के साथ जीतेंगे मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें- सीएम डॉ मोहन यादव
  • दमोह में सीएम डॉ मोहन यादव का चुनावी रोड शो
  • ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे-बीजेपी
  • लोगों को पसंद आ रही हैं प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएं-सीएम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही चुनावी प्रचार का शोर शुरु हो गया। मध्यप्रदेश में जीत का ऐतिहासिक रिकॉर्ड हासिल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कमर कस ली। प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव के साथ बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम यादव के साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री प्रहलाद पटेल ने दमोह में रोड शो किया। जिसमें भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई।

रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि वो इतने छोटे से इलाके में भी इतनी बड़ी तादाद में आए हैं। हम छिंदवाड़ा में भी जीतेंगे और मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें जीतेंगे।

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व खजुराहो उम्मीदवार वी.डी. शर्मा ने एएनआई से कहा, हमारा पूरा नेतृत्व इस रैली में सम्मिलित हुआ है। जनता का अपार समर्थन और कार्यकर्ताओं का उत्साह बताता है कि इस बार जनता खुद चुनाव लड़ रही है और जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए ललायित है।इस बार दमोह से लेकर मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटों पर जीत का इतिहास बनेगा।

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री प्रह्लाद पटेल ने लोकसभा चुनाव पर कहा, "इस बार की जीत रिकॉर्ड जीत होगी। यह ऐतिहासिक विजय होगी।

Created On :   4 April 2024 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story