मध्यप्रदेश को लेकर नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश कर रहे कमल नाथ

भोपाल मध्यप्रदेश को लेकर नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश कर रहे कमल नाथ

IANS News
Update: 2023-01-11 19:30 GMT
मध्यप्रदेश को लेकर नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश कर रहे कमल नाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में कांग्रेस नेता कमल नाथ की टिप्पणी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राज्य के बारे में नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कमल नाथ ने मंगलवार को कहा था कि सिर्फ सम्मेलनों से निवेशकों को भरोसा नहीं दिलाया जा सकता। उन्होंने कहा, सरकार और निवेशकों के बीच भरोसा कायम करने की जरूरत है।

टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार मध्यप्रदेश के विकास के लिए निवेश लाने का पूरा प्रयास कर रही है.. कमल नाथ के नेतृत्व में विपक्ष इसे सकारात्मक कदम मानने की बजाय मध्यप्रदेश के बारे में नकारात्मक छवि बनाने का प्रयास कर रहा है।

खजुराहो से लोकसभा सांसद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मध्यप्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी के नाम पर गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमल नाथ खुद व्यवसायी हैं, लेकिन उन्होंने कभी मध्यप्रदेश में निवेश और उद्योग स्थापित करने के बारे में नहीं सोचा।

शर्मा ने कहा, कांग्रेस को मध्यप्रदेश के विकास का रोडमैप बनाने का अवसर मिला था, लेकिन 15 महीने के शासन में प्रदेश की शासन व्यवस्था को भ्रष्ट बना दिया गया। मध्यप्रदेश में अपना खुद का उद्योग स्थापित नहीं किया। कमल नाथ ने मंगलवार को कहा था, मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार और नीतियों के धीमी गति से कार्यान्वयन से जुड़ा हुआ है। यही कारण है कि मध्यप्रदेश में निवेश नहीं आता है। उन्होंने कहा था, मध्यप्रदेश में कितना निवेश आया, यह सभी जानते हैं.. हालांकि, मैं राज्य में आने वाले निवेशकों का स्वागत करता हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News