कोरोना टेस्ट कराने को तैयार नहीं रेखा, बीएमसी की टीम वापस लौटी

कोरोना टेस्ट कराने को तैयार नहीं रेखा, बीएमसी की टीम वापस लौटी

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-14 12:58 GMT
कोरोना टेस्ट कराने को तैयार नहीं रेखा, बीएमसी की टीम वापस लौटी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री रेखा ने कोविड-19की जांच कराने से इनकार कर दिया है। उन्होंने खुद को घर में ही क्वारेंटाइन कर लिया है। साथ ही घर सेनेटाइज करने पहुंची मुंबई महानगर पालिका के कर्मचारियों की टीम को भी बंगले की भीतरी हिस्से में सेनेटाइजेशन की इजाजत नहीं दी गई। शनिवार को रेखा के बंगले की सुरक्षा रक्षक को कोरोना संक्रमित पाया गया था जिसके बाद बंगला सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया।

आसपास के चार और बंगलों में तैनात सुरक्षा रक्षक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी सुरक्षा रक्षक आपस में मिलकर बातचीत किया करते थे, आशंका है कि इसी दौरान संक्रमण हुआ होगा। सभी को इलाज के लिए कोविड सेंटर भेज दिया गया है। मुंबई महानगर पालिका अधिकारी विनायक विसपुते ने बताया कि बीएमसी की टीम रेखा और घर में मौजूद दूसरे लोगों का टेस्ट करने गई थी लेकिन उन्होंने यह कहकर टेस्ट कराने से इनकार कर दिया कि रेखा समेत सभी लोग पूरी तरह ठीक हैं और वाचमैन या किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए। रेखा की मैनेजर फरजाना ने बीएमसी अधिकारियों से कहा कि रेखा किसी तरह की जांच नहीं कराना चाहतीं। 

बंगले के भीतर नहीं जा सके बीएमसी कर्मचारी
बीएमसी की एक और टीम बंगले को सेनेटाइज करने पहुचीं थी लेकिन उसे सिर्फ बाहरी हिस्से के सेनेटाइजेशन की इजाजत दी गई। बंगले के भीतर दाखिल नहीं होने दिया गया। विसपुते के मुताबिक सेनेटाइजेशन जबरन नहीं किया जाता अगर कोई जरूरी नही समझता तो इससे इनकार कर सकता है। बता दें कि अभिनेत्री रेखा का बंगला सी स्प्रिंग बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में स्थित है।  

Tags:    

Similar News