नागपुर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने मध्यप्रदेश से छुड़ाया

नागपुर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने मध्यप्रदेश से छुड़ाया

Tejinder Singh
Update: 2018-10-08 11:32 GMT
नागपुर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने मध्यप्रदेश से छुड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाड़ी थानांतर्गत ट्रांसपोर्ट कारोबारी संतोष पाल के अपहृत बेटे हर्षित पाल को पुलिस ने रविवार की रात मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर पुलिस थानांतर्गत से अपहरणकर्ताओं की चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें प्रिंस उर्फ सिजुराविंदरन और उसके अन्य दो साथी शामिल हैं। आरोपियों ने हर्षित पाल के पिता से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है, जिसमें अपहरणकर्ता हर्षित को लेकर मध्यप्रदेश गए थे। आरोपियों के बारे में मध्यप्रदेश में होने की सूचना मिलने पर अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम और उपायुक्त विवेक मासल मध्यप्रदेश के बैतूल में डेरा डाले हुए थे। समाचार लिखे जाने तक आरोपी प्रिंस का ही नाम पता चल पाया था।

5 दिन बाद मिला हर्षित पाल
हर्षित को नागपुर पुलिस 5 दिन बाद रविवार को अपहरणकर्ताओं की चंगुल से छुड़ा पाने में कामयाब हुई। अपहरणकर्ता हर्षित का अपहरण कर उसे मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर पुलिस स्टेशन इलाके में लेकर चले गए थे। वाड़ी के महादेव नगर निवासी हर्षित पाल का अपहरण  लावा निवासी प्रिंस उर्फ सिजुराविंदरन और दो अन्य आरोपियों ने किया। पुलिस ने प्रिंस तक पहुंचने के लिए हर्षित के अपहरण में मदद करने वाले दत्ता गोरले और वाड़ी क्षेत्र से एक दूसरे आरोपी को हिरासत में लिया था। इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस हर्षित को आरोपी प्रिंस और उसके साथियों की चंगुल से छुड़ा पाने में सफल हो गई।

आरोपियों को सोमवार को अपराध शाखा पुलिस नागपुर लेकर आने वाली है। वाड़ी थाने में धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पता चला है कि गुरुवार से मध्य प्रदेश में अपराध शाखा की चार से अधिक टीमें आरोपी की तलाश कर रही थीं। मध्यप्रदेश में आरोपी का पता लगाने के बाद पुलिस उपायुक्त कदम और पुलिस परिमंडल 1 के उपायुक्त  विवेक मासल गुरुवार की रात से ही पूरी टीम के साथ बैतूल में जांच कार्रवाई में डटे हुए थे। हर्षित हिंगना में एक स्कूल में 12वीं में विज्ञान विभाग का छात्र है।

 

Similar News