राहुल गांधी आज वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के साथ करेंगे जम्मू दौरे की शुरुआत

जम्मू में राहुल राहुल गांधी आज वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के साथ करेंगे जम्मू दौरे की शुरुआत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-09 02:30 GMT
राहुल गांधी आज वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के साथ करेंगे जम्मू दौरे की शुरुआत
हाईलाइट
  • अलग-अलग प्रतिनिधि मंडल से करेंगे मुलाकात
  • जम्मू दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी
  • वैष्णो देवी के दर्शन के साथ करेंगे दौरे की शुरुआत

डिजिटल डेस्क, जम्मू। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज यानी गुरुवार से दो दिन के जम्मू दौर पर हैं। राहुल 9 सिंतबर की दोपहर को जम्मू पहुंचेंगे, यहां से कटरा के लिए रवाना होंगे। राहुल इस बार अपने दौरे की शुरुआत माता वैष्णो देवी के दर्शन के साथ करेंगे। शाम के वक्त होने वाली विशेष आरती में भी हिस्सा लेंगे। वहीं, वैष्णो देवी के दर्शन के बाद राहुल गांधी का रात को वहीं रुकेंगे।

राहुल गांधी शुक्रवार को जम्मू में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और लंच के दौरान स्थानीय नेताओं के अलग-अलग प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे। वहीं, कटरा पहुंचने के बाद वह पैदल वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने जाएंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के अनुसार राहुल गांधी पूर्व मंत्रियों, विधायकों, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधियों सहित विस्तारित कार्य समिति के सदस्यों के साथ भी बातचीत करेंगे।

वह कार्यक्रम माता के दर्शन करके लौटने के बाद प्रस्तावित है। शुक्रवार को राहुल गांधी जम्मू के एक रिसॉर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और स्थानीय नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ लंच करेंगे। फिर इसके बाद दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है। बता दें कि अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद से राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर की यह दूसरी यात्रा होगी।

Tags:    

Similar News