जुडंवा मासूमों की हत्या के विरोध में सतना बंद, निकाला मौन जुलूस

जुडंवा मासूमों की हत्या के विरोध में सतना बंद, निकाला मौन जुलूस

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-25 10:59 GMT
जुडंवा मासूमों की हत्या के विरोध में सतना बंद, निकाला मौन जुलूस

डिजिटल डेस्क,चित्रकूट। चित्रकूट में 6 वर्षीय जुड़वा मासूमों के अपहरण और फिर हत्या के विरोध में सोमवार को मौन जुलूस निकाला गया। इसमें पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान समेत बड़ी संख्या में छात्र और आम नागरिक शामिल हुए। वहीं बीजेपी युवा मोर्चा ने पूरे प्रदेश में आक्रोश मार्च निकाला।

चौहान ने की परिवार से मुलाकात
इससे पहले सीएम शिवराज ने सतना पहुंचकर परिवार से मुलाकात की। उन्होंने कहा, अपराधियों को फांसी दिलाने तक बीजेपी कार्रवाई कराने के लिए आंदोलन करती रहेगी। इससे पहले उन्होने एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि, सोना चाहता हूं, लेकिन आंखों में नींद नहीं है। मन बैचेन है, कैसे शांति पाऊं यही सोच रहा हूं।

संत समाज ने कहा एक माह के भीतर दिया जाए मृत्युदंड
चित्रकूट में हुए जुड़वां मासूमों की नृशंस हत्या से संत समाज भी आक्रोशित है। संत समाज ने मांग की है कि एक माह के भीतर ही आरोपियों को मृत्युदंड की सजा दी जाए। इस बर्बर घटना के आरोपियों को दंड नहीं मिला तो अपराधियों के हौसले और बुलंद हो जाएंगे। 

आरोपी के पिता को भी सज़ा
घटना को अंजाम देने में प्रमुख आरोपी पद्मकांत शुक्ला की करतूतों की सजा उसके पिता को भी भोगने पड़ेगी। पद्मकांत के पिता रामकरण शुक्ला को सदगुरू सेवा ट्रस्ट ने निकाल दिया गया है। रामकरण शुक्ला राम संस्कृत महाविद्यालय में आचार्य के पद पर थे। 

साध्वी निरंजन ज्योति पीड़ित परिवार से मिली
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पीड़ित परिवार के घर पहुंची। उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं राम घाट पर व्यापारियों ने हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए धरना दिया और मौन रहकर विरोध जताया। 

6 आरोपी गिरफ्तार
मामले में चित्रकूट निवासी पद्म शुक्ला, लकी सिंह तोमर, रोहित द्विवेदी, राजू द्विवेदी, रामकेश यादव, पिंटू यादव को गिरफ्तार किया गया है। पद्म बजरंग दल के संयोजक का भाई है। वहीं बाकी आरोपी बांदा व हमीरपुर के रहने वाले हैं। 

Similar News