सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाईः अजित पवार

सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाईः अजित पवार

Anita Peddulwar
Update: 2020-03-23 12:52 GMT
सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाईः अजित पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस से बचाव के लिए की जा रही अपील को लोगों द्वारा गंभीरता से नहीं लेता देख प्रदेश सरकार अब सख्त कदम उठा सकती है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने इसके संकेत दिए हैं। सोमवार को उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस रोकने के लिए सरकार के फैसलों और पाबंदी का उल्लंघन करने वालों और सड़कों पर भीड़ करने वालों को अब बख्शा नहीं जाएगा। सड़कों पर बिना कारण घूमने और आवाजाही करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

उपमुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य सरकार ने अभी तक संयम बरता है लेकिन सरकार के लिए अब संयम रखना संभव नहीं है।उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भीड़ के कारणराज्य में कोरोना वायरस पसरने का खतरा बढ़ गया है। सड़कों पर भीड़ करने वाले कुछ मूर्ख लोगों के कारण राज्य की जनता को जान का धोखा पैदा हो रहा है। सरकार के फैसलों और पाबंदी का पालन राज्य की अधिकांश जनता कर रही है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, नगर निकायप्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी जान की बाजी लगाकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहे हैं। इसके लिए मैं इन सभी लोगों को अभिनंदन कर रहा हूं। लेकिन इन लोगों की मेहनत को सरकार व्यर्थ नहीं जाने देगी। इसके लिए सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है। 

Tags:    

Similar News