नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप करने वाला आरोपी भेजा गया जेल- दूसरा फरार

नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप करने वाला आरोपी भेजा गया जेल- दूसरा फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-26 09:08 GMT
नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप करने वाला आरोपी भेजा गया जेल- दूसरा फरार

डिजिटल डेस्क,सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र के नजदीकी गांव से दिन-दहाड़े किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने  वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।आरोपियों ने किशोरी के साथ निर्जन स्थान पर दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे। परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जब किशोरी को दो दिन के उपचार के बाद होश आया तब उसने आपबीती बताई तब कहीं आरोपियों के विरूद्ध दुष्कर्म  का मामला दर्ज किया गया ।
चचेरी बहिन के साथ नित्यक्रिया के लिए गई थी पीड़ित
उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि विगत 20 मार्च की दोपहर को जब 15 वर्षीय किशोरी अपनी चचेरी बहन के साथ नित्यक्रिया के लिए जा रही थी, तभी आरोपी ललुआ उर्फ शिवेन्द्र पटेल पुत्र गोविन्द पटेल  19 वर्ष और जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र सुखेन्द्र सिंह 18 वर्ष निवासी बिहटा रास्ता रोककर जबरन उसे बाइक पर बैठाकर उचेहरा की तरफ भाग निकले थे। आरोपियों ने सूनशान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोसी ही हालत में छोड़कर भाग निकले थे।
फरार है मुख्य आरोपी
इस मामले की खबर लगने पर हरकत में आई पुलिस ने तलाश करते हुए जल्द ही पीडि़ता को दस्तयाब कर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के बाद स्वास्थ्य में सुधार होने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो आईपीसी की धारा 363, 376 (डी) और पाक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत कायमी कर  सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक को जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई। जिन्होंने सहयोगी स्टाफ के साथ मिलकर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरु कर दिए थे। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर रविवार शाम को गांव में दबिश देकर आरोपी जितेन्द्र उर्फ  जीतू को दबोच लिया उक्त आरोपी को सोमवार सुबह न्यायालय में पेश कर 15 दिन की न्यायिक हिरासत में उपजेल नागौद भेज दिया तो मुख्य आरोपी को जल्द से जल्द पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए हैं।

 

Tags:    

Similar News