रेत माफियाओं को रोका तो तहसीलदार की गाड़ी पर चढ़ा दिया ट्रक

रेत माफियाओं को रोका तो तहसीलदार की गाड़ी पर चढ़ा दिया ट्रक

Anita Peddulwar
Update: 2018-11-19 10:37 GMT
रेत माफियाओं को रोका तो तहसीलदार की गाड़ी पर चढ़ा दिया ट्रक

डिजिटल डेस्क, अमरावती। जिले में रेत माफियाओं को हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे तहसीलदार के वाहन को कुचलने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। इस बात का ताजा उदाहरण उस समय सामने आया जब धामनगांव रेलवे में रेत माफियाओं ने तहसीलदार अभिजीत नाईक के वाहन को उस समय कुचलने का प्रयास किया जब उन्होंने कार्रवाई के लिए अवैध रूप से रेत ले जा रहे वाहन को रोकना चाहा ।

अवैध रूप से रेत ले जा रहे ट्रक को रोकने पर रौंदने का प्रयास 

जानकारी के अनुसार धामणगांव तहसील में आने वाले सातेफल  क्षेत्र से अवैध रेती की तस्करी धड़ल्ले से चल रही है।  सोमवार की सुबह तहसीलदार अभिजीत नाईक को सातेफल की दिशा से अवैध रेत की ढुलाई कर आता हुआ ट्रक दिखाई दिया। दौरान उन्होंने ट्रक एमएच 27-बी एक्स 0290 को रोकने का प्रयास किया लेकिन इस ट्रक के चालक ने गाड़ी रोकना तो दूर तहसीलदार की गाड़ी पर ही ट्रक चढ़ा दी। घटना में तहसीलदार नाईक बाल-बाल बचे लेकिन उन्हें काफी चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया।  घटना से स्पष्ट होता है कि रेत माफियाओँ की दादागिरी इतनी बढ़ गई है कि ना ही उन्हें प्रशासन का भय है और ना ही पुलिस का खौफ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल हुए तहसीलदार अभिजीत नाईक

बताया जाता है कि सोमवार को धामणगांव रेलवे के तहसीलदार अभिजीत नाईक अपने सरकारी वाहन से चांदूर रेलवे के उपविभागीय कार्यालय की दिशा में जा रहे थे। तभी सातेफल की दिशा से रेत से भरा ट्रक (एमएच 27/ बीएक्स 0290 ) दिखाई देने पर उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक को ना रोकते हुए गति बढ़ाकर ट्रक को तहसीलदार के  वाहन पर चढ़ा दिया। जिसमें तहसीलदार अभिजीत नाईक समेत चालक महेंद्र नागोसे मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। दोनों को चांदूर रेलवे ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। घटना से परिसर में आक्रोश निर्माण हुआ है।

Similar News