दो मौतें: दुपहिया वाहनों की भिड़ंत में एक मौत, जहर पीकर युवक ने दी जान, मोहखेड़ और तामिया थाना क्षेत्र का मामला

  • मोहखेड़ और तामिया थाना क्षेत्र की घटना
  • मोहखेड़ में सोमवार को दो बाइक की भिड़ंत
  • तामिया के गांव ने जहर पीकर दी जान

Anchal Shridhar
Update: 2024-04-29 19:01 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मोहखेड़ में सोमवार को दो बाइक की भिड़ंत में उमरानाला सरकारी स्कूल में पदस्थ चपरासी की मौत हो गई। वह सरकारी कार्य से उत्कृष्ट विद्यालय गए थे जहां से लौटते वक्त वे हादसे का शिकार हो गए। दूसरी घटना तामिया के ग्राम घटिया की है। यहां के एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

उत्कृष्ट विद्यालय लौट रहे चपरासी की मौत

उमरानाला शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक स्कूल में चपरासी के पद पर कार्यरत 60 वर्षीय सुरेन्द्र पिता लखनलाल सोनी सोमवार को शासकीय कार्य से उत्कृष्ट विद्यालय मोहखेड़ गए थे। यहां से लौटते वक्त उत्कृष्ट विद्यालय के सामने एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में सुरेन्द्र सोनी को गंभीर चोट आई थी। बेहोशी की हालत में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सुरेन्द्र सोनी को मृत घोषित कर दिया।

जहर से युवक की मौत

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि तामिया के ग्राम घटिया निवासी 22 वर्षीय कंचन पिता अतरशा इवनाती ने 26 अप्रैल को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे दमुआ अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार न होने पर दमुआ अस्पताल से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 28 अप्रैल की रात कंचन ने दम तोड़ दिया।

Tags:    

Similar News