क्राइम: हैवानियत... ढाई साल की मासूम से दुराचार, बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती

हैवानियत... ढाई साल की मासूम से दुराचार, बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती
  • बटकाखापा थाना क्षेत्र का मामला
  • ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बटकाखापा थाना क्षेत्र की एक ढाई साल की मासूम से हैवानियत का मामला सामने आया है। गुरुवार रात अकेली सो रही मासूम के साथ एक युवक ने दुराचार की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकडक़र पुलिस के हवाले किया है। रक्तस्त्राव होने की वजह से बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

पीडि़ता के परिजनों के मुताबिक गुरुवार रात शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। परिवार के सभी सदस्य शादी की रस्मों में लगे थे। ढाई साल की बच्ची कमरे में अकेली सो रही थी। मौका पाकर रात लगभग तीन बजे 28 वर्षीय आरोपी कमरे में घुस गया और दुराचार की वारदात को अंजाम दिया है। मासूम के रोने की आवाज सुनकर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। परिजनों ने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा और पुलिस को सूचना दी। पीडि़त परिवार बच्ची को लेकर हर्रई पहुंचे थे। घटना की सूचना मिलते ही हर्रई टीआई आरपी कवरेती और एसआई टीडी धार्वे ने आरोपी को अभिरक्षा में लिया। हर्रई अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

एएसपी अवधेश प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 ए,बी, 376 (2) (जे), 450, पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (एम), 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

परिजनों का आरोप... अस्पताल में देरी से शुरू हुआ इलाज-

मासूम की मां व चाचा ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग छह बजे वे बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए थे। दोपहर लगभग १२ बजे तक बच्ची का इलाज नहीं शुरू किया गया था। छह घंटे तक दुष्कर्म पीडि़ता के इलाज के लिए परिजन परेशान होते रहे।

सीएस ने कहा... बच्ची की कर रहे स्पेशल केयर

सिविल सर्जन डॉ. एमके सोनिया ने बताया कि बच्ची की स्पेशल केयर की जा रही है। शुक्रवार सुबह ही गायनिक और चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर बच्ची का चैकअप कर चुके है। बच्ची की संपूर्ण जांचें करा ली गई है। बच्ची स्वस्थ है एहतियात के तौर पर भर्ती रखा गया है। इलाज में लापरवाही के सभी आरोप निराधार है।

Created On :   26 April 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story