एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल चुनिंदा क्षेत्रों में होगा लॉन्च

घोषणा एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल चुनिंदा क्षेत्रों में होगा लॉन्च

IANS News
Update: 2022-02-24 12:00 GMT
एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल चुनिंदा क्षेत्रों में होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल का दस देशों में सीमित क्षेत्रीय लॉन्च होगा। गेम पहली बार पिछले साल एक बंद बीटा के हिस्से के रूप में शुरू हुआ था। इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स (ईए) ने इसकी घोषणा की है। जिन देशों में यह सीमित क्षेत्रीय लॉन्च होगा, उनमें ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, मलेशिया, फिलीपींस, इंडोनेशिया, मैक्सिको, पेरू, अर्जेंटीना और कोलंबिया शामिल हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल अभी भी विकास में है और विभिन्न उपकरणों पर चलने के लिए इन्हें अनुकूलित किया जा रहा है। विशेष रूप से, सीमित क्षेत्र परीक्षण के दौरान समर्थित नहीं होने वाले डिवाइस 2 जीबी से कम रैम वाले आईओएस डिवाइस और 3 जीबी से कम रैम वाले एंड्रॉइड डिवाइस हैं। हम 2 जीबी रैम के साथ एंड्रॉइड उपकरणों का समर्थन करने में सक्षम होंगे।

खिलाड़ी ब्लडहाउंड, जिब्राल्टर, लाइफलाइन, व्रेथ, बैंगलोर, ऑक्टेन, मिराज, पाथफाइंडर और कास्टिक के रूप में खेलना चुन सकते हैं। एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल को रिस्पॉन्स एंटरटेनमेंट द्वारा इन-हाउस विकसित किया जा रहा है। हालांकि स्टूडियो को चीनी कंपनी टेन्सेंट का सहयोग मिल रहा है।

रेस्पॉन ने पहले भी पुष्टि की थी कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में एपेक्स लीजेंड्स के पीसी या कंसोल संस्करणों के साथ क्रॉस-प्ले की सुविधा नहीं होगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News