एप्पल ने डेवलपर्स के लिए एप स्टोर मार्केटिंग टूल किया लॉन्च

घोषणा एप्पल ने डेवलपर्स के लिए एप स्टोर मार्केटिंग टूल किया लॉन्च

IANS News
Update: 2021-09-17 08:31 GMT
एप्पल ने डेवलपर्स के लिए एप स्टोर मार्केटिंग टूल किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने एप स्टोर डेवलपर्स के लिए नए मार्केटिंग टूल्स की घोषणा की है, जो अपने एप्लीकेशंस को बढ़ावा देगा। नए मार्केटिंग टूल की लॉन्चिंग आईओएस 15 और वॉचओएस 8 की रिलीज से पहले हुआ है। 9टू5मैक रिपोर्ट के अनुसार, अपनी डेवलपर वेबसाइट पर एक पोस्ट में,एप्पल ने बताया कि नए मार्केटिंग टूल डेवलपर्स के लिए अपने एप्लिकेशन को बढ़ावा देने के लिए बैनर और इमेज जैसी संपत्ति बनाना आसान बनाते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ ही क्लिक में, डेवलपर्स ऐप आइकन, एक क्यूआर कोड या ऐप स्टोर बैज सहित कस्टम एसेट्स बना सकता हैं।कंपनी ने कहा, अब आप आसानी से कस्टम मार्केटिंग एसेट बना सकते हैं - जैसे बैनर और इमेज - सोशल मीडिया और अन्य पर अपने ऐप को बढ़ावा देने के लिए।

बस अपना ऐप चुनें, एक टेम्प्लेट चुनें, अपना डिजाइन कस्टमाइज करें, और कई भाषाओं में प्रीसेट संदेश जोड़ें। आपकी संपत्ति तुरंत सभी सही आकारों में उपलब्ध होगी, जिससे साझा करना पहले से कहीं अधिक आसान हो जाएगा।

डेवलपर्स इन ऐप स्टोर मार्केटिंग टूल का उपयोग छोटे लिंक या एम्बेड करने योग्य कोड बनाने के लिए भी जारी रख सकते हैं जो आपके ऐप स्टोर उत्पाद पृष्ठ पर ले जाते हैं और आपका ऐप आइकन, एक क्यूआर कोड या ऐप स्टोर बैज प्रदर्शित करते हैं।

एप्पल ने कहा कि नए मार्केटिंग टूल डेवलपर्स को सामाजिक रूप से अलग दिखने में मदद कर सकते हैं, साथ ही विशेष ऑफर और बहुत कुछ को बढ़ावा देगा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News