आसुस ने ओएलईडी स्क्रीन के साथ नया एक्सबॉक्स कंट्रोलर पेश किया

स्मार्ट गैजेट्स आसुस ने ओएलईडी स्क्रीन के साथ नया एक्सबॉक्स कंट्रोलर पेश किया

IANS News
Update: 2023-01-05 12:30 GMT
आसुस ने ओएलईडी स्क्रीन के साथ नया एक्सबॉक्स कंट्रोलर पेश किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ताइवानी टेक दिग्गज आसुर ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत में एक नया एक्सबॉक्स कन्ट्रोलर जारी करेगा, जिसमें एक बिल्ट-इन ओएलईडी डिस्प्ले और पीसी के लिए कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स होंगे।

दि वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, आरओजी रायकिरी प्रो एक्सबॉक्स बटन के ऊपर एक छोटे 1.3 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा जो कस्टम एनिमेशन, बैटरी, माइक्रोफोन स्थिति और बहुत कुछ दिखाएगा।

ओएलईडी डिस्प्ले (128 गुणा 40 रेजोल्यूशन) का इस्तेमाल ज्यादातर गेम के दौरान प्रोफाइल बदलने या चार्जिग या माइक स्टेटस या ब्लूटूथ पेयरिंग की जांच के लिए किया जाएगा।

रायकिरी प्रो के शीर्ष पर स्थित दो बटन गेम के दौरान बटन रीमैपिंग, जॉयस्टिक संवेदनशीलता और ट्रिगर मोड के साथ कंट्रोलर प्रोफाइल स्विचिंग का समर्थन करेंगे, जिससे सभी को कंपनी के आर्मरी क्रेट पीसी एप्लिकेशन के साथ अनुकूलित किया जा सकता है।

इसके अलावा, यह चार प्रोग्रामेबल रियर बटन, ट्रिगर लॉक और एक सर्कुलर डायरेक्शनल पैड (डी-पैड) के साथ आएगा।

यह त्रि-मोड कनेक्टिविटी- ब्लूटूथ, एक लो-लेटेंसी 2.4 गीगाहट्र्ज आरएफ मोड और वायर्ड यूएसबी-सी कनेक्टिविटी के साथ पहला एक्सबॉक्स-लाइसेंस नियंत्रक भी होगा।

तकनीकी दिग्गज नए गैजेट को एक प्रो पीसी कंट्रोलर के रूप में वर्णित करता है और इसमें केवल वायर्ड यूएसबी-सी के माध्यम से एक्सबॉक्स सीरीज एक्स और एक्सबॉक्स सीरीज एस कंसोल से कनेक्टिविटी का उल्लेख किया गया है।

नए कंट्रोलर में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और म्यूट बटन भी होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आसुस ने अभी तक रायकिरी प्रो की सटीक रिलीज की तारीख और कीमत नहीं दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News