साइबर सुरक्षा कंपनी सोफोस ने मुंबई में खोला डेटा सेंटर

घोषणा साइबर सुरक्षा कंपनी सोफोस ने मुंबई में खोला डेटा सेंटर

IANS News
Update: 2022-03-21 07:00 GMT
साइबर सुरक्षा कंपनी सोफोस ने मुंबई में खोला डेटा सेंटर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगली पीढ़ी की साइबर सुरक्षा में वैश्विक नेता सोफोस ने सोमवार को घोषणा की है कि मुंबई में उसका नया डेटा सेंटर अब खुला है। कंपनी का दावा है कि सोफोस डेटा सेंटर सोफोस सेंट्रल की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए स्थानीय क्षमता प्रदान करता है, क्लाउड प्रबंधन मंच जो सोफोस के उन्नत, अगली पीढ़ी के साइबर सुरक्षा उत्पादों के पोर्टफोलियो का समर्थन करता है।

सोफोस के भारत और सार्क के लिए बिक्री के प्रबंध निदेशक सुनील शर्मा ने एक बयान में कहा, स्थानीय डेटा केंद्र सोफोस को उन व्यावसायिक मुद्दों को संबोधित करने में सक्षम बनाता है जो इन संगठनों के साइबर सुरक्षा खरीद निर्णयों को प्रभावित करते हैं। इससे ग्राहकों और भागीदारों के लिए सोफोस से उपलब्ध सर्वोत्तम खतरे से सुरक्षा और पता लगाने और डेटा भंडारण विकल्पों तक पहुंच बनाना आसान हो जाएगा।

डेटा सेंटर किसी भी आकार के निजी और सार्वजनिक संगठनों को देश में डेटा को स्टोर करने, प्रबंधित करने और एक्सेस करने की क्षमता प्रदान करता है, जिससे उन्हें स्थानीय डेटा संप्रभुता नियमों को पूरा करने की अनुमति मिलती है।

नए डेटा सेंटर तक पहुंच के साथ पोर्टफोलियो में शुरूआती प्रोडक्टस और सेवाओं में सोफोस एक्सटेंडेड डिटेक्शन एंड रिस्पांस (एक्सडीआर), सोफोस इंटरसेप्ट एक्स, सर्वर के लिए इंटरसेप्ट एक्स, सोफोस एन्क्रिप्शन और सोफोस मैनेज्ड थ्रेट रिस्पांस सेवाएं शामिल हैं।

सोफोस इंडिया डेटा सेंटर को मुंबई में अमेजन वेब सर्विसेज द्वारा होस्ट किया जाता है और एशिया प्रशांत और जापान क्षेत्र में सोफोस का तीसरा डेटा सेंटर है। अन्य दो स्थान ऑस्ट्रेलिया और जापान में हैं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News