एलन मस्क कर सकते हैं स्मार्टफोन का उत्पादन

आसार एलन मस्क कर सकते हैं स्मार्टफोन का उत्पादन

IANS News
Update: 2022-11-26 04:30 GMT
एलन मस्क कर सकते हैं स्मार्टफोन का उत्पादन

 डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने शनिवार को कहा कि अगर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को एप्लिकेशन स्टोर से हटा दिया जाता है तो वह एप्पल और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ मुकाबला करने के लिए वैकल्पिक स्मार्टफोन का उत्पादन करेंगे।

मस्क ने यह बात तब कही जब जब एक यूजर ने ट्वीट किया, अगर ऐप्पल और गूगल अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटा देते हैं, तो मस्क को अपना स्मार्टफोन बनाना चाहिए। आधा देश खुशी से पक्षपाती आईफोन और एंड्रॉइड को छोड़ देगा। जो आदमी मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बना सकता है, उसके लिए एक छोटा स्मार्टफोन बनाना कठिन नहीं होना चाहिए।

मस्क ने जवाब दिया, मैं आशा करता हूं कि ऐसी परिस्थिति नहीं आएगी, लेकिन अगर कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाउंगा।

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक ने टिप्पणी की, मुझे यकीन है कि वह स्मार्टफोन में क्रांति ला देगा, दूसरे ने कहा, मुझे लगता है कि यह योजना पहले से ही काम कर रही है।

इस बीच ट्विटर के सीईओ ने शुक्रवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म अगले सप्ताह शुक्रवार को अस्थायी रूप से सत्यापित सेवा फिर से शुरू करेगा और सभी सत्यापित खातों को सक्रिय होने से पहले मैन्युअल रूप से प्रमाणित किया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News