एलन मस्क ट्विटर पर निलंबित खातों को करेंगे बहाल

ट्विटर एलन मस्क ट्विटर पर निलंबित खातों को करेंगे बहाल

IANS News
Update: 2022-11-25 04:00 GMT
एलन मस्क ट्विटर पर निलंबित खातों को करेंगे बहाल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने एक पोल के आधार पर शुक्रवार को कहा कि वह अगले सप्ताह से निलंबित खातों को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वापस बहाल कर देंगे। मस्क ने ट्वीट किया, लोगों ने बात की है। एमनेस्टी अगले सप्ताह शुरू हो रही है। मस्क ने कहा, वोक्स पोपुली, वोक्स देई। जिसका अर्थ है लोगों की आवाज भगवान की आवाज है। कई यूजर्स ने मस्क के फैसले पर अपने विचार व्यक्त किए।

एक ने टिप्पणी की, मैं वास्तव में आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए चिंतित हूं। कृपया किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करें जो आपकी परवाह करता है। दूसरे ने कहा, हम लोग बहुत अच्छी मॉडरेशन काउंसिल बनाते हैं।

मस्क ने गुरुवार को यह पता लगाने के लिए मतदान कराया था कि उनके 118 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पहले से प्रतिबंधित सभी उपयोगकर्ताओं को बहाल करने के कदम का समर्थन या अस्वीकार करते हैं, जिन्होंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया था। उन्होंने एक ट्वीट में पूछा, क्या ट्विटर को निलंबित खातों के लिए एक सामान्य माफी की पेशकश करनी चाहिए, बशर्ते कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा हो या गंभीर स्पैम में शामिल न हों?

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News