मस्क ने पुणे के तकनीकी विशेषज्ञ से कहा, मैं आपका ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहा हूं

बयान मस्क ने पुणे के तकनीकी विशेषज्ञ से कहा, मैं आपका ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहा हूं

IANS News
Update: 2022-05-23 10:31 GMT
मस्क ने पुणे के तकनीकी विशेषज्ञ से कहा, मैं आपका ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहा हूं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलन मस्क उच्च सीमा शुल्क के कारण भारत में टेस्ला को लॉन्च नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वह टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) के लिए एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम करने वाले पुणे स्थित भारतीय प्रणय पाथोले को ट्विटर पर नियमित रूप से जवाब देने में पीछे नहीं हट रहे हैं। मस्क ने सोमवार को कहा कि वह पाथोले का ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहे हैं।

पाथोले, जिनके 1.6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, उन्होंने ट्वीट किया, बहुत से लोग सोचते हैं कि एटदरेट एलन मस्क मेरा ट्विटर अकाउंट चलाते हैं और यह सच है। वह एक बहुत व्यस्त आदमी हैं, रॉकेट का निर्माण कर रहे हैं, जीवन को बहुग्रहीय बना रहे हैं, भविष्य के इलेक्ट्रिक वाहन बना रहे हैं, सुरंग खोद रहे हैं और किसी तरह उन्हें कई ट्विटर अकाउंट चलाने का समय मिल जाता है।

मस्क ने जवाब दिया, हाहा, मेरे पास एक बर्नर ट्विटर अकाउंट भी नहीं है! मेरे पास एक बहुत ही गुप्त इंस्टाग्राम अकाउंट है, इसलिए मैं उन लिंक पर क्लिक कर सकता हूं जो दोस्त मुझे भेजते हैं। मस्क और पाथोले ट्विटर पर दोस्त हैं और टेस्ला के सीईओ शायद ही उनके ट्वीट का जवाब देने से चूकते हैं।

2018 में मस्क ने पहली बार पाथोले को रिप्लाई दिया और उसके बाद से उनकी बातों का आदान-प्रदान जारी है। वे अब ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) के जरिए आगे-पीछे बात करते हैं। पाथोले के गिटहब प्रोफाइल ने उन्हें एक मशीन लर्निग (एमएल) इंजीनियर और ट्विटर पर स्पेस एंड रॉकेट्स के बारे में नर्डिग आउट के रूप में वर्णित किया है। वह मस्क से मिलना चाहते हैं और उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News