सेनहाइजर ने भारत में पेश किए दो नए ईयरबड्स

ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने भारत में पेश किए दो नए ईयरबड्स

IANS News
Update: 2022-04-06 09:30 GMT
सेनहाइजर ने भारत में पेश किए दो नए ईयरबड्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए, जर्मन ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने बुधवार को भारतीय बाजार के लिए दो नए ईयरबड्स सीएक्स ट्र और सीएक्स प्लस ट्र को लॉन्च किया है। सीएक्स ट्र की कीमत 10,990 रुपये और सीएक्स प्लस ट्र की कीमत 14,990 रुपये है। ये ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर दो रंगों- ब्लैक एंड व्हाइट में उपलब्ध होंगे।

सेनहाइजर इंडिया के उपभोक्ता खंड के निदेशक कपिल गुलाटी ने एक बयान में कहा, हम सीएक्स प्लस और सीएक्स ट्र वायरलेस इयरफोन के लॉन्च के साथ हाई-एंड ऑडियो प्रोडक्टस के अपने कवच का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं।

गुलाटी ने कहा, वे एक व्यक्तिगत ऑडियो अनुभव भी प्रदान करते हैं जिसका कोई भी कहीं भी और हर दिन आनंद ले सकता है। सेनहाइजर की ऑडियो विरासत को आगे बढ़ाते हुए, हमारे सीएक्स रेंज के इयरफोन में लेटेस्ट एडीशन यूजर्स को एक स्लीक, स्मार्ट और अधिक कनेक्टेड के साथ एक प्रीमियम ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा।

दोनों ईयरबड्स को उपयोग में आसानी के साथ उच्च गुणवत्ता वाला सुनने का अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है और पूरे दिन के आनंद के लिए एक शानदार डिजाइन है। सीएक्स प्लस ट्र वायरलेस इयरफोन पर एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) फंक्शन यह सुनिश्चित करता है कि श्रोता बिना ध्यान भटकाए सभी स्पष्टता, विवरण और बेस का अनुभव प्राप्त कर सकें। ऐसा कहा जाता है कि यह सीएक्स प्लस ट्र वायरलेस के लिए 24 घंटे और सीएक्स ट्र वायरलेस के लिए 27 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News